Worli Hit-and-Run Case: आरोपी ने मुंबई पुलिस के सामने कबूला जुर्म, सीन को किया गया रिक्रिएट

मुंबई के बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में हर दिन नए पहलू सामने आ रहे हैं। जहां मिहिर शाह ने हाल ही में अपना अपराध कबूल कर लिया है।

98

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गुरुवार (11 जुलाई) को मुख्य आरोपित मिहिर शाह (Prime Accused Mihir Shah) की मौजूदगी में वर्ली (Worli) के सीजे हाउस से लेकर सी लिंक तक वर्ली बीएमडब्ल्यू (BMW) हिट-एंड-रन केस (Hit-And-Run Case) के सीन को रीक्रिएट (Recreated) किया। इसके साथ ही पुलिस ने मिहिर शाह और ड्राइवर विदावत को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की। इसके बाद दोनों आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, मिहिर शाह ने कबूल किया कि दुर्घटना के वक्त वह कार चला रहा था, जिससे दुपहिया वाहन पर पीछे बैठी कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई जबकि स्कूटर चला रहा उसका पति प्रदीप घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय आरोपित को पता था कि महिला उसकी कार के एक टायर में फंस गई है, फिर भी वह लापरवाही से गाड़ी चलाता रहा और रुका नहीं। यह घटना रविवार की सुबह मुंबई के वर्ली इलाके में हुई, जब आरोपित एक पार्टी से लौट रहा था।

यह भी पढ़ें – Supreme Court: NEET मामले पर सुनवाई टली, जानें अब कब आएगा फैसला

मामले की गहन छानबीन जारी
घटना के बाद शाह अपनी कार और ड्राइवर को छोड़कर तुरंत ऑटो-रिक्शा में बैठकर भाग गया। पुलिस के अनुसार, वह सबसे पहले गोरेगांव में अपनी महिला मित्र के घर पहुंचा, जहां से उसकी बहन उसे बोरीवली स्थित उसके घर ले गई। इसके बाद शाह अपने दोस्त और परिवार के सदस्यों के साथ ठाणे जिले के शाहपुर स्थित एक रिसॉर्ट में भाग गया था। पुलिस ने शाह को मंगलवार को शाहपुर से गिरफ्तार किया था। घटना से पहले आरोपित और उसके दोस्तों ने कुल 12 बड़े पैग व्हिस्की पी थी। इस मामले की गहन छानबीन जारी है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.