दिल्ली में एक और दरिंदगीः टैक्सी ड्राइवर को कार से काफी दूर तक घसीटा, मौत

दिल्ली में सड़क पर बर्बरता की एक और घटना सामने आई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

67

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के महिपालपुर इलाके में सड़क पर बर्बरता की एक घटना सामने आई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें एक चलती कार के नीचे एक शख्स फंसा हुआ है, जिसे घसीटते हुए ले जाया जा रहा है। कार के नीचे फंसे युवक की पहचान फरीदाबाद निवासी बिजेन्द्र के रूप में हुई है, जिसकी इस घटना में मौत हो गई। घटना बीती रात की है, जो दिल्ली से गुरुग्राम जाने वाले महिपालपुर रोड पर हुई।

घटना का वीडियो किसी दूसरे वाहन में सवार शख्स ने बनाया है, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। समाचार लिखे जाने तक कार से बिजेन्द्र को घसीटने वाले के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

पुलिस ने की पुष्टि
महिपालपुर रोड पर हुए एक्सीडेंट के मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी मनोज सी ने बताया कि बीती रात 11:20 बजे पीसीआर कॉल मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को गंभीर रूप से घायल हालत में एनएच -8 के सर्विस रोड पर एक शख्स पड़ा मिला था। जांच में पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। छानबीन के दौरान उसकी पहचान बिजेंद्र के रूप में हुई। बिजेन्द्र हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला था और टैक्सी ड्राइवर का काम करता था। इस मामले में हत्या और साक्ष्य मिटाने की धाराओं में वसंत कुंज नॉर्थ थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। आगे की छानबीन जारी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.