तालिबान का खूंखार चेहरा फिर आया सामने! अब कर दिया ऐसा

तालिबान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं, जिनमें से एक वीडियो में तालिबान के डर से अफगान छोड़कर भाग रहे लोगों को भी दिखाया गया है।

काबुल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास भीड़ पर गोलीबारी में कम से कम 7 अफगानी मारे गए। ब्रिटिश मंत्रालय ने यह जानकारी देते हुए कहा 22 अगस्त को तालिबानी लड़ाकों द्वारा की गई गोलीबारी में साथ अफगानी मारे गए हैं। वे अफगानिस्तान छोड़कर भागने की कोशिश कर रहे थे।

ब्रिटिश रक्षा मंत्रालय ने एक बयान जारी कर कहा कि जमीन पर स्थितियां काफी चुनौतीपूर्ण हैं। लेकिन हम स्थिति को सुरक्षित तरीके से प्रतिबंधित करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

कई वीडियो में दिख रहा है तालिबान का खुंखार चेहरा
बता दें कि तालिबान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं, जिनमें से एक वीडियो में तालिबान के डर से अफगान छोड़कर भाग रहे लोगों को भी दिखाया गया है। इस वीडियो में काबुल हवाई अड्डे पर जारी अराजकता और हताशा को दर्शाया गया है। एक अन्य वीडियो में अफगानों की भीड़ को कांटेदार बाड़ पर दबा दिया गया था। उनमें छोटे बच्चे और महिलाएं भी शामिल थीं। वे मदद के लिए चिल्ला रही थीं।

ये भी पढ़ेंः कश्मीर में तालिबानी चाल होगी फेल! ब्रिगेडियर(रि) हेमंत महाजन ने बताए कारण

अमेरिकी दूतावास ने जारी की नई सुरक्षा नीति
एक अन्य रिपोर्ट में काबुल हवाई अड्डे पर भगदड़ में करीब एक दर्जन लोगो मारे गए, जबकि कई घायल हो गए। तालिबानी लड़ाके देश से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे लोगों को खदेड़ने के लिए हवा में गोलियां चला रहे हैं।अमेरिकी दूतावास ने 21 अगस्त को नई सुरक्षा नीति जारी करते हुए कहा है कि वे अमेरिकी सरकार के प्रतिनिधि के व्यक्तिगत निर्देश के बिना काबुल हवाई अड्डे की यात्रा करने से बचें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here