Rajasthan: बाड़मेर बॉर्डर पर मिली छह पैकेट हेरोइन

केलनोर बॉर्डर के आसपास बीएसएफ को छह पैकेट अवैध मादक पदार्थ हेरोइन के मिले। यह हेरोइन सीमा पार पाकिस्तान से आने का अंदेशा जताया जा रहा है।

987

Rajasthan: राजस्थान के बाड़मेर बार्डर (Barmer border) पर सीमा सुरक्षा बल ने करोड़ों रुपये मूल्य के हेराेइन (heroin) के छह पैकेट बरामद किए हैं। घटना शुक्रवार देर रात की है, जब बाड़मेर से लगते केलनोर अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर सीमा सुरक्षा बल (B S f) ने बड़ी कार्रवाई की।

पाकिस्तान से आने का अंदेशा
कार्रवाई में केलनोर बॉर्डर के आसपास बीएसएफ को छह पैकेट अवैध मादक पदार्थ हेरोइन के मिले। यह हेरोइन सीमा पार पाकिस्तान (Pakistan) से आने का अंदेशा जताया जा रहा है। दो दिन पहले पाकिस्तान की तरफ से आते हुए फुटप्रिंट बीएसएफ को दिखे थे। बीएसएफ अधिकारियों ने फुटप्रिंट के आधार पर छह पैकेट हेरोइन बरामद किए। शुक्रवार रात को भी बीएसएफ को एक और फुटप्रिंट दिखाई दिया। अब बीएसएफ पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

गौरतलब है कि राजस्थान का बाड़मेर बॉर्डर गुजरात फ्रंटियर के अधीन है। अधिकृत और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है और अभी तक किसी को हिरासत में लेने या गिरफ्तार किए जाने की सूचना सामने नहीं आई है।(हि.स.)

यह भी पढ़ें – Breach in Parliament security: ललित झा की करतूत से पूरा गांव हैरान, जानें कैसी है पारिवारिक पृष्ठभूमि

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.