Unnao bus accident: बिहार के एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत, ऐसा होता तो बच जाती जान

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में 10 जुलाई की सुबह 5:15 बजे डबल डेकर बस और दूध की टैंकर की टक्कर हो गई, जिसमें बस सवार 18 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 19 से ज्यादा घायल हैं।

105

Unnao bus accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए बस हादसे में 18 लोगों की मौत हुई है, जिसमें बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के फेनहारा थाना क्षेत्र के एक ही परिवार के छह लोग हैं जबकि दो अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। सभी लोग मेरठ में मजदूरी करते थे और शिवहर से दिल्ली जाने वाली बस में 9 जुलाई की दोपहर सवार हुए थे।

ट्रेन से जाने का था प्लान लेकिन..
मृतकों के परिजनों के मुताबिक, पहले ये लोग ट्रेन से जाने वाले थे, लेकिन टिकट कन्फर्म नहीं मिलने के कारण इन लोगों ने बस पकड़ना मुनासिब समझा। बस हादसे की सूचना पर परिजन घटनास्थल की ओर रवाना हो गये हैं। पूरे फेनहारा में शोक व्याप्त है। मृतकों की पहचान इलियास (35), उसकी पत्नी कमरूनेशा (30), अशफाक (45), उसकी पत्नी मुनचुन खातून (38), इनके दो बच्चे गुलनाज (13) और सोहेल (3) के रूप में हुई है। अशफाक के दो बेटे दिलशाद और साहिल इस घटना में घायल हैं। बताया गया कि इलियास और अशफाक दोनों सगे भाई थे।

टक्कर में 18 लोगों की मौत
उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव में 10 जुलाई की सुबह 5:15 बजे डबल डेकर बस और दूध की टैंकर की टक्कर हो गई, जिसमें बस सवार 18 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 19 से ज्यादा घायल हैं। मृतकों में 14 पुरुष, 2 महिलाएं और 2 बच्चे हैं। बस बिहार के सीतामढी शिवहर होते हुए वाया सीवान दिल्ली जा रही थी।

Worli hit-and-run case: बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में शिवसेना ने राजेश शाह को किया निलंबित, एक महिला की हुई थी मौत

गाड़ी के उड़ गए परखचे
हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ कोतवाली के समीप हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों गाड़ियों में टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के ड्राइवर साइड की बॉडी पूरी तरह से अलग हो गई। यूपी पुलिस के अनुसार डबल डेकर सवारी बस दूध के टैंकर को ओवरटेक कर रही थी। इसी दौरान बेकाबू होकर टैंकर को टक्कर मारते हुई पलट गई। घायलों को पहले बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया, जिनमें गंभीर लोगों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.