‘उसे बाहर निकालो हम फाड़ देंगे!’, युवकों ने श्रद्धा के आरोपी आफताब को घेरा

श्रद्धा वालकर की हत्या का आरोप उसके लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला पर लगा है। पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर लिया है और उसका नार्को एलानिसिस टिस्ट करा रही है। सोमवार को उसे एफएसएल लाया गया था। श्रद्धा के साथ लिव जिहाद होने का आरोप भी लोग लगा रहे हैं।

श्रद्धा वालकर के लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला का नार्को एनालिसिस टेस्ट दिल्ली में हो रहा था। इस दौरान जब उसे पुलिस ले जा रही थी, उस समय कुछ संतप्त युवक तलवार लहराते हुए गाड़ी के पीछे आ गए। वे आफताब को गाड़ी से बाहर निकालने की मांग कर रहे थे। इस प्रकरण में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

‘उसने किसी की बेटी को मारा है, उसे बाहर निकालो हम उसे फाड़ देंगे’ आफताब को उसकी करनी की सजा देने आए युवक चिल्ला चिल्लाकर यही कह रहे थे। इसमें से एक युवक ने बताया कि वे हिंदू सेना से जुड़े हैं। उनके हाथों में तलवारें थीं। उन्होंने पुलिस की गाड़ी की पिछला दरवाजा खोल दिया और आफताब को बाहर निकालने की मांग करने लगे। जिसके बाद पुलिस अधिकारी ने अपनी पिस्तौल निकाल ली और गाड़ी को सुरक्षित वहां से निकाल लिया।

ये भी पढ़ें – मदरसे ले रहे थे दोहरा लाभ, केंद्र सरकार ने लिया छात्रवृत्ति पर बड़ा निर्णय

आफताब का हो रहा नार्को टेस्ट
श्रद्धा के हत्या आरोपी लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला की नार्को एनालिसिस हो रही है। इसके लिए जब परीक्षण कक्ष (एफएसएल) से वापस पुलिस हिरासत कक्ष ले जाया जा रहा था। उसी समय कुछ लोग तलवार लहराते हुए आ गए। यह आफताब को उसकी करनी की सजा देने की बात कर रहे थे। इन लोगों से पुलिस ने आफताब को बचाते हुए वहां से सुरक्षित निकाल लिया। बाद में दो लोगों को हिरासत में लेने की सूचना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here