Worli Hit And Run Case: वर्ली ‘हिट एंड रन’ मामले में शिवसेना के उपनेता गिरफ्तार, हादसे के बाद से ही आरोपी फरार

एक्सीडेंट की यह घटना आज सुबह करीब 5:30 बजे मुंबई के वर्ली में हुई। तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

101

वर्ली हिट एंड रन मामले (Worli Hit and Run Case) में पुलिस (Police) ने शिवसेना (Shiv Sena) के शिंदे गुट के उपनेता राजेश शाह (Rajesh Shah) को हिरासत (Custody) में लिया है। राजेश शाह पालघर में शिवसेना के उपनेता हैं। हादसे (Accident) के वक्त राजेश शाह कार में नहीं थे। हालांकि, वर्ली में हिट एंड रन की घटना के वक्त शिंदे गुट के उपनेता राजेश शाह के बेटे और ड्राइवर सफेद बीएमडब्ल्यू कार में थे। आरोपी लड़का अभी भी फरार है।

पुलिस द्वारा आरोपी लड़के और ड्राइवर दोनों की गहनता से तलाश की जा रही है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वर्ली पुलिस ने हिट एंड रन मामले में एक सफेद बीएमडब्ल्यू कार जब्त की है। जिस पर पार्टी का लोगो है और हादसे के बाद यह बात सामने आई है कि उस लोगो को मिटाने की कोशिश की गई थी। पुलिस ने कार समेत संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें – Jharkhand: देवघर में तीन मंजिला इमारत ढही, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका; बचाव कार्य जारी

वास्तव में क्या हुआ था?
मुंबई के वर्ली में मशहूर अटरिया मॉल के पास हिट एंड रन की घटना हुई है। अटरिया मॉल के पास वर्ली कोलीवाड़ा इलाके में रहने वाले कोली दंपत्ति नकवा सुबह मछली की नीलामी के लिए ससून डॉक जाने के लिए अपने घर से निकले थे। मछली लेकर बाइक से लौटते समय दंपती की बाइक को चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। जोड़े के पास ढेर सारा सामान और मछलियां थीं। परिणामस्वरूप, पति ने दोपहिया वाहन से नियंत्रण खो दिया और दोनों चार पहिया वाहन के बोनट पर गिर गए। स्थिति को देखते हुए पति बोनट से कूद गया। हालांकि, महिला नहीं खुद पाई।

डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया
अचानक हुई इस घटना से चार पहिया वाहन चालक घबरा गया और भाग गया। हादसे में पति बाल-बाल बच गया। हालांकि, महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को तुरंत मुंबई सेंट्रल के नायर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.