जिंदा है शीना बोरा? इंद्राणी मुखर्जी का सनसनीखेज दावा

शीना बोरा मर्डर केस का खुलासा इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्यामराव राय को रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में हुआ था।

अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने केंद्रीय जांच ब्यूरो के निदेशक को चिट्ठी लिखकर शीना को जिंदा होने का दावा किया है। पूर्व मीडिया कार्यकारी इंद्राणी ने चिट्ठी में लिखा है कि शीना बोरा जिंदा है। वह हाल ही में जेल में एक महिला से मिली थी, जिसने बताया था कि शीना बोरा उसे कश्मीर में मिली थी। उसने सीबीआई से कश्मीर में उसकी तलाश करने का आग्रह किया है।

सीबीआई को पत्र लिखने के साथ ही इंद्राणी मुखर्जी ने विशेष सीबीआई न्यायालय से भी आवेदन किया है। इस मामले पर जल्द ही सुनवाई की उम्मीद है।

ड्राइवर ने खोला राज
बता दें कि शीना बोरा मर्डर केस का खुलासा इंद्राणी के ड्राइवर श्यामराव राय को रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में हुआ था। उसने इस दौरान बताया था कि वह एक अन्य मामले में शामिल था और एक लड़की की हत्या होते देखी थी। राय ने बताया था कि इंद्राणी ने 2012 में अपनी बेटी शीना बोरा की घला घोंटकर हत्या कर दी थी। हालांकि वह उसे अपनी बहन बताती थी, लेकिन वास्तव में वह उसकी बेटी थी।

2012 में हो गई थी गायब
मुंबई पुलिस के अनुसार इंद्राणी मुखर्जी ने अपने दो बच्चों शीना और मिखाइल को छोड़कर मीडिया एग्जीक्यूटिव पीटर मुखर्जी से शादी कर ली थी। एक दिन शीना ने इंद्राणी और पीटर की एक पत्रिका में तस्वीर देखने के बाद वह अपनी मां इद्राणी के पास चली आई थी। इंद्राणी ने अपनी पहली शादी और बच्चों को छिपाने के लिए पीटर से झूठ बोला था और शीना को अपनी बहन बताया था। हालांकि 2012 में वह एक दिन अचानक गायब हो गई।

ये भी पढ़ेंः जनरल नरवणे होंगे नए सीडीएस! ‘इस’ महत्वपूर्ण पद की कमान सौंपे जाने से मिले संकेत

2015 में हुआ खुलासा
शीना के लापता होने के बाद पीटर मुखर्जी की पहली पत्नी से पैदा हुए राहुल मुखर्जी ने उसके बारे में पता लगाना शुरू कर दिया। बताया जाता है कि वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। यह बात इंद्राणी मुखर्जी को पसंद नहीं थी। उसने शीना बोरा के इ-मेल का इस्तेमाल कर काफी दिनों तक राहुल को असमंजस में रखा। लेकिन 2015 में ड्राइवर श्यामराव की गिफ्तारी के बाद पूरा मामला सामने आ गया।

पुलिस ने बरामद किया था अधजला शव
यहां तक कि पुलिस ने रायगढ़ जिले से शीना के जला हुआ शव भी बरामद किया था। इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना के साथ ही वर्तमान पति पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था, हालांकि मुकदमे की सुनवाई के बीच ही इंद्राणी और पीटर का तलाक हो गया। बाद में 2020 में पीटर को जमानत मिल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here