एसडीएम ने किया ऐसा कि लोग पूछने लगे-क्या नियम-कानून केवल आम आदमी के लिए हैं?

पर्यटन स्थल की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद चिमूर के एसडीएम प्रकाश संकपाल के साथ ही प्रशासन के कामकाज पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

107

महाराष्ट्र में एक बड़े सरकारी अधिकारी द्वारा प्रशासन के नियमों की धज्जियां उड़ाने का मामला प्रकाश में आया है। प्रदेश के चिमूर जिले के एसडीएम यानी सब डिवीडन मैजिस्ट्रेट प्रकाश संकपाल द्वारा प्रशासन के नियमों का उल्लंघन करने का एक मामला उजागर हुआ है।

बता दें कि चिमूर का मुक्ताई झरना पर्यटकों का मन लुभाता रहा है, लेकिन कोरोना काल में फिलहाल इसे बंद कर दिया गया है। इसके बावजूद एसडीएम साहब ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए कथित रुप से अपने परिवार के साथ इस पर्यटक स्थल का आनंद उठाया।

यहां उनके परिवार के सदस्यों के साथ ही उनका विशेष वाहन भी देखा जा सकता है।

कोरोना काल में पर्यटन स्थल बंद होने के कारण वहां विरानी छाई हुई रहती है, लेकिन एसडीएम प्रकाश संकपाल वहां अपने परिवार के साथ पर्यटन का आनंद लेते देखे जा सकते हैं। पर्यटकों के लिए बंद होने की सूचना लगी होने के बावजूद एसडीएम अपने परिवार के साथ वहां का लुत्फ उठा रहे हैं।

पर्यटन स्थल की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम प्रकाश संकपाल के साथ ही प्रशासन के कामकाज पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि क्या नियम- कानून वाकई केवल आम लोगो के लिए ही होते हैं?

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.