Salman Khan residence firing case: बिश्नोई गैंग का ‘यह’ गुर्गा संभाजीनगर से गिरफ्तार

सलमान खान के आवास पर फायरिंग मामले में पुलिस अब तक 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनकी निशानदेही पर पनवेल पुलिस की टीम ने एक और आरोपी को छत्रपति शिवाजी महाराज नगर से गिरफ्तार किया है।

55

Salman Khan residence firing case: फिल्म अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास पर फायरिंग मामले में पनवेल पुलिस ने बिश्नोई गैंग के गुर्गे मोहम्मद उर्फ वसीम चिकना को संभाजीनगर से गिरफ्तार किया है। पुलिस की टीम वसीम चिकना से गहन पूछताछ कर रही है।

अब तक पांच आरोपी गिरफ्तार
सलमान खान के आवास पर फायरिंग मामले में पुलिस अब तक 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनकी निशानदेही पर पनवेल पुलिस की टीम ने आज सुबह छत्रपति संभाजीनगर शहर के जलानगर इलाके के अलंकार अपार्टमेंट में छापा मार कर मोहम्मद उर्फ वसीम चिकना को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस वसीम चिकना से गहन पूछताछ कर रही है। उससे पूछताछ में बिश्नोई गैंग के बारे में कई जानकारियां सामने आ सकती हैं।

Paris Olympics Tennis: इन खिलाड़ियों ने भारत के लिए हासिल किया कोटा

वसीम चिकना का गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संबंध
पुलिस के अनुसार मोहम्मद उर्फ वसीम चिकना गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है। वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए रेकी और हथियारों की सप्लाई कर रहा था। सलमान खान के आवास पर फायरिंग मामले में भी वसीम चिकना के शामिल होने की जानकारी अन्य आरोपितों से पूछताछ के दौरान मिली है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.