Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, कार पलटने से ड्राइवर और बच्चे की मौत

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल मणिपाल अस्पताल जिला एमएमजी अस्पताल वह अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

125
File Photo

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (Delhi-Meerut Expressway) पर शनिवार (30 मार्च) की सुबह बच्चों (Children) से भरी एक कार (Car) डिवाइडर से टकराकर पलट गई। उसमें सवार 11 स्कूली बच्चे और ड्राइवर (Driver) गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए। अस्पताल पहुंचने पर कार ड्राइवर और एक बच्चे की मौत (Death) हो गई। अन्य घायल (Injured) बच्चों का अलग-अलग अस्पतालों (Hospital) में उपचार (Treatment) चल रहा है।

एसीपी क्रॉसिंग रिपब्लिक पूनम सिंह ने शनिवार को बताया कि सुबह दिल्ली में जमा मीडिया में छठी क्लास के लिए परीक्षा प्रवेश परीक्षा आयोजित की गई थी। अमरोहा के एक ट्यूशन सेंटर से कार में 11 बच्चे प्रवेश परीक्षा देने जा रहे थे। कार क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर नीलम धर्म कांटा के पास पहुंची, तभी अचानक वह डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। सभी बच्चे घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- Manipur News: मणिपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 362 लोगों को लिया हिरासत में

आगे की कारवाई कर रही है पुलिस
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल मणिपाल अस्पताल जिला एमएमजी अस्पताल वह अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। क्रॉसिंग रिपब्लिक के एसएसआई तेहजीबुलहसन पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में पहुंचने पर कार ड्राइवर और एक दस वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। पुलिस आगे की कारवाई कर रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.