वॉकी टॉकी पर बात कर रहा था रेलकर्मी, तभी आ गई ट्रेन, फिर क्या हुआ? जानिये, इस खबर में

लाइन पर खड़े होकर वॉकी-टॉकी पर बात करते समय रेलकर्मी मैसूर से हावड़ा जाने वाली साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस की चपेट में आ गया।

88

वॉकी-टॉकी पर बात करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक रेलकर्मी की मौत हो गई। घटना पश्चिम मेदिनीपुर के बेलदा थाना क्षेत्र के बाखराबाद थाने में 9 अगस्त सुबह करीब साढ़े 10 बजे हुई। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मृत रेलकर्मी का नाम वाई. रामचांद नायडू है।

रेलवे सूत्रों के मुताबिक बाखराबाद स्टेशन पर एक नया लोकल खड़ा था। रेलवे गार्ड वाई. रामचांद खड़गपुर से ट्रेन लेने आए थे। लाइन पर खड़े होकर वॉकी-टॉकी पर बात करते हुए मैसूर से हावड़ा जाने वाली साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस की चपेट में आने से गार्ड की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें -राष्ट्रमंडल खेल 2022 का समापनः भारत ने रचा इतिहास, झटके इतने पदक

बताया गया है कि खड़गपुर से खड़गपुर भद्रक लोकल नई लोकल ट्रेन लेने के लिए रामचांद बाखराबाद स्टेशन आए थे। उसी समय तीन नंबर लाइन से एक ट्रेन हावड़ा की ओर जा रही थी और वहीं एक नई लोकल ट्रेन चार नंबर लाइन पर खड़ी थी। उसी समय रामचांद वॉकी-टॉकी से ट्रेन चालक से बात कर रहे थे। कुछ देर बाद ट्रेन मैनेजर का क्षत-विक्षत शव चार नंबर लाइन पर पड़ा मिला और वॉकी-टॉकी भी ट्रैक के किनारे पड़ा हुआ है। यह घटना वॉकी-टॉकी पर बात करने के दौरान हुई या लापरवाही से हुई है। घटना की जांच कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.