युवक को गोली मारने वाले पुलिस अधिकारी पर ऐसे कस रहा है शिकंजा!

घटना 26 जून की रात की है, जब एसआई बलविंदर सिंह पुलिस टीम के साथ रूटीन चेकिंग कर रहे थे। उस समय उन्होंने कुछ लोगों के साथ झगड़े के बाद हितेश कुमार को गोली मार दी थी।

96

पंजाब के डेराबस्सी में हुए गोलीकांड के मामले में कार्रवाई करते हुए मुबारकपुर थाने के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं। घटनास्थल पर मौजूद तीन अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

मोहाली के एसएसपी विवेकशील सोनी ने बताया कि यह घटना 26 जून की रात की है, जब एसआई बलविंदर सिंह पुलिस टीम के साथ रूटीन चेकिंग कर रहे थे। उस समय उन्होंने कुछ लोगों के साथ झगड़े के बाद हितेश कुमार के पैर में गोली मार दी। इसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस वाहन में तोड़फोड़ की।

यह भी पढ़ें-योगी कैबिनेट की बैठक में इन 14 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

एसआईटी गठित
एसएसपी ने एसआई बलविंदर सिंह को 27 जून को निलंबित कर दिया था और उसका तबादला पुलिस लाइंस में कर दिया था। एसएसपी ने तुरंत घटना की जांच करने और रिपोर्ट सौंपने के लिए एसपी मुख्यालय के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया था। एसएसपी विवेक शील सोनी ने कहा कि एसआईटी द्वारा मामले की आगे जांच की जा रही है। थाना डेरा बस्सी में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.