Pune: नीलकंठ ज्वैलर्स पर आयकर विभाग का बड़ा छापा, पुलिस का भारी बंदोबस्त

40 वाहनों में अधिकारियों की टीम आज सुबह से पुणे के हडपसर, मगरपट्टा और बानेर आदि इलाकों के ज्वैलर्स के घर और उनके कार्यालयों पर पहुंची है। इसके बाद आयकर विभाग की टीम ने मौके पर सभी कर्मचारियों और ज्वेलर्स के मोबाइल फोन जब्त कर लिये हैं।

267

19 अक्टूबर की सुबह पुणे (Pune) के कई इलाकों में स्थित एक मशहूर ज्वेलर्स के यहां आयकर विभाग की टीम छापेमारी (raid) करने पहुंची। पता चला है कि आयकर विभाग (Income tax department) की टीम नीलकंठ ज्वैलर्स (Neelkanth Jewellers) पर सुबह से ही छापेमारी कर रही है। हालांकि आयकर विभाग ने छापेमारी का अधिकृत ब्योरा नहीं दिया है।

40 वाहनों में आया ईडी का दल
बताया जा रहा है कि 40 वाहनों में अधिकारियों की टीम आज सुबह से पुणे के हडपसर, मगरपट्टा और बानेर आदि इलाकों के ज्वैलर्स के घर और उनके कार्यालयों पर पहुंची है। इसके बाद आयकर विभाग की टीम ने मौके पर सभी कर्मचारियों और ज्वेलर्स के मोबाइल फोन जब्त कर लिये हैं। साथ ही यह भी जानकारी सामने आई है कि ज्वैलर्स के मालिक के घर पर आयकर विभाग छापेमारी कर रहा है। भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है। यह तलाशी टैक्स चोरी के मामले में की जा रही है। आयकर टीम यहां कागज-पत्र की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – Rohingya Muslims: यूपी में मेवात की साजिश, धरने पर बैठे ग्रामीण, जानें पूरा मामला

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.