Mumbai News: पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या, गर्लफ्रेंड को थी इस बात पर आपत्ति

इंद्रजीत का सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दूसरी लड़कियों से चैट करना उसकी गर्लफ्रेंड को पसंद नहीं था, जिसके चलते दोनों के बीच बहस होने लगी।

10

Mumbai News: वर्ली पुलिस कॉलोनी में एक नए पुलिस कांस्टेबल (Police constable) ने अपनी प्रेमिका से झगड़े के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। आत्महत्या करने वाले पुलिस कांस्टेबल का नाम इंद्रजीत सालुंखे है। दो साल पहले मुंबई पुलिस विभाग में शामिल हुए इंद्रजीत वर्ली पुलिस कॉलोनी में रह रहे थे।

इंद्रजीत के अन्य लड़कियों से चैट पर गर्लफ्रेंड को थी आपत्ति
इंद्रजीत का गोरेगांव में रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग (love affairs) चल रहा था। इंद्रजीत का सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दूसरी लड़कियों से चैट करना उसकी गर्लफ्रेंड (girlfriend) को पसंद नहीं था, जिसके चलते दोनों के बीच बहस होने लगी। इसी बहस के दौरान उसने अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया और कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। लेकिन गर्लफ्रेंड की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर डिप्रेशन में आकर इंद्रजीत ने घर के पास ही लाइब्रेरी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

आकस्मिक मौत का मामला दर्ज
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इंद्रजीत का अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था, क्योंकि वह इंस्टाग्राम पर किसी दूसरी लड़की से चैट कर रहा था। शुरुआती जांच में पता चला है कि इसी झगड़े की वजह से उसने आत्महत्या की है। वर्ली पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें – Betting: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर 60 हजार करोड़ का सट्टा, मालामाल हुए क्रिकेट सट्टेबाज !

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.