Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल मामले में अब नया मोड़, विभव कुमार ने भी दर्ज कराई शिकायत, जानिए किसने क्या कहा?

विभव कुमार द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, स्वाति मालीवाल 13 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में जबरन घुस गईं।

332

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Rajya Sabha MP Swati Maliwal) के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) किया है। पुलिस ने यह मामला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में जबरन घुसने और उत्पात मचाने के मामले में दर्ज किया है। इस मामले में केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार (Vibhav Kumar) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।

विभव कुमार द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, स्वाति मालीवाल 13 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में जबरन घुस गईं। जब सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें रोका तो उन्होंने कहा कि वह राज्यसभा सांसद हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: हार्दिक पंड्या पर लगा जुर्माना, धीमी ओवर गति के कारण BCCI ने कप्तान पर की कार्रवाई

उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री से मिलने का समय ले लिया है। जब उसे इंतजार करने को कहा गया तो वह चिल्लाने लगी। सुरक्षा अधिकारियों ने मालीवाल को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने हंगामा कर दिया। शिकायत में यह भी कहा गया कि मालीवाल द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं।

स्वाति मालीवाल भाजपा की साजिश का हिस्सा: आतिशी
आप प्रवक्ता आतिशी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि स्वाति मालीवाल भाजपा की साजिश का हिस्सा हैं। जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है। इसके बाद से ही भाजपा मुश्किल में है। आतिशी ने कहा कि भाजपा ने साजिश रची, उसी साजिश के तहत स्वाति मालीवाल को केजरीवाल के घर भेजा गया।

“मुख्यमंत्री उस समय आवास पर नहीं थे, इसलिए वह बच गए। तब स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री के निजी सहायक विभव कुमार पर आरोप लगाया। वह कह रही हैं कि उन्हें बुरी तरह पीटा गया। लेकिन आज के वीडियो से सच्चाई सामने आ गई”, आतिशी ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.