मूरी एक्सप्रेस से भागी महिला आरोपित को पुलिस पकड़ ले गई झारखंड

महिला आरोपित को झारखंड पुलिस पानीपत से मुरी एक्सप्रेस ट्रेन से झारखंड लेकर जा रही थी।

70

चुनार कोतवाली (Chunar Kotwali) की सक्तेशगढ़ पुलिस (Sakteshgarh Police) ने ट्रेन (Train) से चकमा देकर भागने का प्रयास कर रही महिला आरोपित (Female Accused) को पकड़ कर झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) के हवाले कर दिया।

सक्तेशगढ़ चौकी प्रभारी इंदूभूषण मिश्रा ने बताया कि अनिमा नाम की आरोपित महिला पर झारखंड से नाबालिग बच्चों को दिल्ली, हरियाणा जैसे प्रदेशों के ढाबों में ले जाकर बेचने का आरोप है। बच्चों के अभिभावकों द्वारा न्यायालय की शरण में जाने के बाद से आरोपित फरार चल रही थी। जिसे झारखंड पुलिस ने हरियाणा के पानीपत से हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें- भाजपा ने किरेन रिजिजू को बनाया मिजोरम का चुनाव प्रभारी

स्टेशन के आसपास के इलाके में खोजबीन शुरू
महिला आरोपित को झारखंड पुलिस पानीपत से मुरी एक्सप्रेस ट्रेन से झारखंड लेकर जा रही थी। गुरुवार की देर रात जैसे ही सक्तेशगढ़ स्टेशन के पास ट्रेन की गति कम हुई तो आरोपित पुलिस को चकमा देकर ट्रेन से कूद कर झाड़ियों में जा झिपी। कुछ देर ट्रेन में साथ जा रहे झारखंड पुलिस कर्मियों की नींद टूटी तो आरोपित को साथ न देखकर उनके होश उड़ गए। घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी और सक्तेशगढ़ चौकी पुलिस को भी मामले की सूचना वायरलेस सेट पर दी गई। चौकी प्रभारी इंदूभूषण मिश्रा ने बताया कि रात में स्टेशन के आसपास के इलाके में खोजबीन शुरू की गई और भोर होते होते महिला को पकड़ कर झारखंड पुलिस को सौंप दिया गया।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.