Pune Accident: पुणे में NCP विधायक के भतीजे ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौके पर ही मौत

पुणे-नासिक हाई-वे पर एक दोपहिया वाहन और एक कार की टक्कर हो गई। विधायक दिलीप मोहिते के भतीजे की कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

214
File Photo

शनिवार 22 जून की रात पुणे-नासिक हाई-वे (Pune-Nashik Highway) पर एनसीपी विधायक (NCP MLA) दिलीप मोहिते-पाटिल (Dilip Mohite-Patil) के भतीजे की कार ने एक बाइक (Bike) सवार को कुचल दिया। दिलीप मोहिते-पाटिल के भतीजे मयूर मोहिते (Mayur Mohite) की फॉर्च्यूनर कार ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। इस हादसे में 19 वर्षीय मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत (Death) हो गई।

टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मयूर मोहिते खेड़ से एनसीपी विधायक दिलीप मोहिते-पाटिल के भतीजे हैं। यह बात सामने आ रही है कि वह कार चला रहा था। इस हादसे में मरने वाले 19 साल के युवक का नाम ओम भालेराव है।

यह भी पढ़ें – NEET PG 2024: नीट-पीजी प्रवेश परीक्षा स्थगित, नई तारीख जल्द की जाएगी घोषित

शनिवार रात की दुर्घटना
शुरुआती जानकारी के अनुसार, मयूर मोहिते विपरीत दिशा में कार चला रहा था। मयूर मोहिते की कार दोपहिया वाहन से टकरा गई, जिससे दुपहिया वाहन कुछ फीट दूर जा गिरा। यह बात भी सामने आई है कि हादसे के बाद घायल शख्स की मदद करने की बजाय मयूर मोहिते कार में ही बैठे रहे। यह दुर्घटना शनिवार रात करीब 9.30 – 10 बजे एकलहरे गांव के पास घटी।

ग्रामीण गुस्से में हैं
बाइक सवार की आकस्मिक मौत के बाद उसके परिजन थाने पहुंचे। दुपहिया वाहन सवार युवक की मौत के जिम्मेदार मयूर मोहिते के खिलाफ मंचर पुलिस स्टेशन में देर रात मामला दर्ज किया गया है। इस भयानक हादसे के कारण स्थानीय ग्रामीण बड़ी संख्या में इस स्थान पर एकत्र हो गए थे। रात के समय मंचर पुलिस स्टेशन के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई थी।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.