Delhi Fire: अलीपुर के फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 34 गाड़ियां मौजूद

अलीपुर इलाके में सोमवार सुबह एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। सूचना पर आग पर काबू पाने के लिए घटनास्थल पर दमकल विभाग की करीब 34 गाड़ियां पहुंची हैं।

140

दिल्ली (Delhi) के अलीपुर (Alipure) इलाके में सोमवार (25 मार्च) को तड़के एक फैक्ट्री (Factory) में आग (Fire) लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया। आग की वजह से इलाके में काला धुआं (Black Smok) उठने लगा। इसकी वजह से कई लोगों की सांसें थम गईं। इसी बीच स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को दी।

आग की सूचना मिलते ही 34 फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचीं। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं। आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार आग लगने की घटनाएं हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- Holi 2024: होली के मौके पर पीएम मोदी समेत इन मंत्रियों ने देशवासियों को दी बधाई, जानें किसने क्या कहा

एक दिन पहले आग लगी थी
रविवार (24 तारीख) दोपहर को दिल्ली के नरेला के भोरगढ़ औद्योगिक क्षेत्र में एक चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। दमकलकर्मियों ने ब्रोंटो स्काई लिफ्ट की मदद से साढ़े पांच घंटे के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया।

इलाके में काला धुआं फैल गया
इस बीच, यह घटना ताजा थी, सोमवार सुबह तड़के अलीपुर में एक तेल विनिर्माण संयंत्र में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया। आग इतनी भीषण थी कि इलाके में काला धुआं फैल गया।

दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद
आग लगते ही फैक्ट्री के कर्मचारी समय रहते बाहर भाग गए और बड़ा हादसा टल गया। फिलहाल दमकल की 34 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। इस भयानक आग का वीडियो सामने आया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.