Holi 2024: होली के मौके पर पीएम मोदी समेत इन मंत्रियों ने देशवासियों को दी बधाई, जानें किसने क्या कहा

देश में धूमधाम से होली का त्योहार मनाया जा रहा है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह ने होली की बधाई दी है।

131

देश में होली (Holi) का त्योहार (Festival) धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) समेत कई नेताओं ने देशवासियों (Countrymen) को होली की शुभकामनाएं (Best Wishes) दी हैं। इस संबंध में पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘देशभर में मेरे परिवार के सभी सदस्यों को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। स्नेह और सौहार्द के रंगों से सजा यह पारंपरिक त्योहार आप सभी के जीवन में नई ऊर्जा, नया उत्साह लेकर आए। वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं और सभी के जीवन में सुख, समृद्धि, सद्भाव और नई ऊर्जा की कामना की।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक्स हैंडल पर कहा,“ सभी देशवासियों को रंगों और खुशियों के महापर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं। खुशियों का यह त्योहार आप सभी के जीवन में समृद्धि और सद्भाव के रंग लाए और नई ऊर्जा के संचार का माध्यम बने।”

यह भी पढ़ें- Swatantra Veer Savarkar: जिस कोठरी में अंग्रेजों ने वीर सावरकर को रखा था, उसमें मैं पांच मिनट भी नहीं रह सका: रणदीप हुड्डा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक्स हैंडल पर कहा,“आप सभी को होली के त्योहार की हार्दिक शुभकामनाएं। रंगों का यह त्योहार आपके जीवन में खुशी, उत्साह और नई ऊर्जा का संचार करे। हैप्पी होली!”

उप-राष्ट्रपति ने होली पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी
उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने होली के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने एक्स हैंडल पर लिखा,“रंगों के त्योहार होली की हार्दिक शुभकामनाएं। होली हमारे संबंधों को फिर से जीवंत करने और वसंत के आगमन का स्वागत करने के लिए तैयार है। यह जीवन के उत्सव और प्रकृति की प्रचुरता का प्रतीक है। होली के रंग हमारे जीवन को खुशियों, आशा और सद्भाव से भर दें।”

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.