नोएडा में बड़ा हादसा, एलपीजी सिलेंडर फटने से कई लोग झुलसे

हादसा होते ही मदद के हाथ आगे आए और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

72

कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के गांव सलारपुर (Village Salarpur) में शनिवार दोपहर समोसा बनाते समय छोटा एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) फट गया। जिससे सात लोग झुलस (Burns) गए। घायलों (Injured) को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। गांव सलारपुर में भूप सिंह के मकान में रणधीर नाम का व्यक्ति किराए पर रहता है।

शनिवार दोपहर वह गैस चूल्हे पर समोसे बना रहा था। तभी छोटे एलपीजी सिलेंडर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कुछ ही मिनटों में सिलेंडर फट गया।

यह भी पढ़ें- ICC World Cup 2023: अहमदाबाद की सड़कों पर पाकिस्तान के ‘क्रिकेट चाचा’ का उड़ा मजाक, Cricket Fans ने लगाए भारत के समर्थन में नारे

“समोसा बनाते समय छोटा सिलेंडर फटने से हादसा हो गया। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है। शांति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। सभी को सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है।” -एसीपी रजनीश वर्मा

ये लोग घायल हो गये
सिलेंडर की चपेट में आने से जिला बदायूं की मालती देवी (50), जिला जालौन के विजय (32), विजय की पत्नी माया (25), विजय का पुत्र कान्हा (11), बिहार की गुड़िया (32), रणधीर और सरोज (22) झुलस गए।

पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी
सिलेंडर फटने की आवाज इतनी तेज थी कि काफी दूर तक सुनाई दी। हादसा होते ही मदद के हाथ आगे आए और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां सभी का इलाज शुरू हो गया है। चार की हालत गंभीर है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी हादसे की जांच शुरू कर दी है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.