ICC World Cup 2023: अहमदाबाद की सड़कों पर पाकिस्तान के ‘क्रिकेट चाचा’ का उड़ा मजाक, Cricket Fans ने लगाए भारत के समर्थन में नारे

पाकिस्तान के सबसे बड़े प्रशंसक भारत में विश्व कप देखने के लिए अहमदाबाद में सड़क किनारे नारे लगाते दिखे। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

64

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) का सबसे दिलचस्प मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जा रहा है। ये महामुकाबला भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच को लेकर लोगों में काफी क्रेज है और बड़ी संख्या में दर्शक मैदान पर पहुंचे हैं। हालांकि, क्रिकेट के मैदान पर पाकिस्तानी समर्थक काम आए हैं। लेकिन, पाकिस्तान क्रिकेट के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक चौधरी अब्दुल जलील (Chaudhary Abdul Jalil) उर्फ ‘क्रिकेट चाचा’ (Cricket Chacha) अहमदाबाद पहुंच गए हैं और मैदान में क्रिकेट देख रहे हैं। मैच से कुछ दिन पहले चौधरी अब्दुल जलील का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ था।

दरअसल, पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ‘क्रिकेट चाचा’ का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ‘क्रिकेट चाचा’ नारा लगाते हैं, ‘जीतेगा भाई जीतेगा’, भारतीय फैंस के इस नारे का जवाब सुनकर चौधरी अब्दुल जलील अपना सिर पकड़ लेते हैं। दरअसल, भारतीय फैंस उनके नारे के जवाब में कहते हैं, ‘इंडिया जीतेगा’। इसके बाद क्रिकेट चाचा का जो रिएक्शन आता है वह देखने लायक होता है।

देखें वायरल वीडियो- 

https://www.facebook.com/100007135303239/videos/1781161005665781

यह भी पढ़ें- Shardiya Navratri: सिंह पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, ग्रह की दिशा देख करें व्रत

‘क्रिकेट चाचा’ मैच देखने के लिए दुनिया भर में पहुंच जाते हैं
बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे बड़े फैन माने जाने वाले चौधरी अब्दुल जलील पाकिस्तान टीम का मैच देखने के लिए दुनिया भर में पहुंच जाते हैं। इस दौरान वो अपनी टीम का समर्थन करते हुए दिखाई देते हैं। भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान ‘क्रिकेट चाचा’ ऐसी जर्सी पहनते हैं जिसमें आधे पर भारत का तिरंगा चमक रहा होता है और आधे पर पाकिस्तान का झंडा। पाकिस्तानी चाचा का ऐसा रूप देख भारत के लोग भी उनको प्यार देते हुए दिखाई देते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
‘क्रिकेट चाचा’ के इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो को जहां भी शेयर किया गया है, सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कमेंट बॉक्स में यूजर्स ‘क्रिकेट चाचा’ के मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे क्रिकेट प्रेमियों की वजह से ही क्रिकेट का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘चाचा जी को सदमा ना लग गया हो, क्योंकि वह उम्मीद से उलटा जवाब पाए हैं।’

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.