मुंबई: मलाड के कारोबारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी, मामला दर्ज

मुंबई के एक व्यापारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कथित तौर पर उगाही का एक कॉल आया था जिसमें उससे 20 लाख रुपये मांगे गये थे।

170

मुंबई (Mumbai) के मलाड इलाके (Malad Area) में रहने वाले एक बिजनेसमैन (Businessman) को लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) से धमकी भरा फोन आया है। बिश्नोई गैंग ने इस कारोबारी को फोन कर 20 लाख रुपये की मांग की है। सूत्रों ने बताया कि शिकायतकर्ता व्यापारी को 20 जुलाई की शाम को एक निजी नंबर से फोन आया और फोन करने वाले ने खुद को बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताया। इसके बाद फोन करने वाले ने व्यवसायी से 20 लाख रुपये की मांग की और कहा कि उसके गिरोह के सदस्य जेल में हैं और उन्हें रिहा कराने के लिए उसे पैसे की जरूरत है। जिस कारोबारी को रंगदारी (Extortion) के लिए फोन आया है, उसका कैटरिंग का कारोबार है।

जैसे ही शिकायतकर्ता व्यापारी को बिश्नोई गिरोह से धमकी भरा फोन आया, उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कारोबारी की शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 385 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- रोजगार मेला: प्रधानमंत्री मोदी ने 70 हजार से ज्यादा युवाओं को सौंपे नियुक्ति पत्र

मामला महाराष्ट्र विधानसभा तक पहुंचा
लॉरेंस बिश्नोई गैंग की कारोबारी को धमकी का मामला महाराष्ट्र विधानसभा में भी गूंजा। भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने विधानसभा में लॉरेंस बिश्नोई का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि मलाड में रहने वाले एक बिजनेसमैन को बिश्नोई गैंग से धमकी मिली और उनसे 20 लाख रुपये की मांग की गई। अतुल ने आगे मांग करते हुए कहा कि इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच से कराई जाए, जिसके बाद पुलिस ने बिजनेसमैन से संपर्क किया और एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की।

देखें यह वीडियो- महिलांच्या सुरक्षेचा विषय पंतप्रधान मोदींनी अत्यंत गांभीर्याने घेतला

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.