Road Accident: उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा, खंभे से टकराकर खाई में गिरी कार; एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

रविवार को उत्‍तराखंड में दर्दनाक हादसा हो गया। टिहरी जिले में तहसील गजा के दुवाकोटी के पास एक कार खाई में गिर गई।

192

रविवार (31 मार्च) को उत्‍तराखंड (Uttarakhand) में दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया। एक कार हादसे का शिकार हो गया, जिसमें एक ही परिवार (Family) के चार लोगों की मौत (Death) हो गई और आठ लोग घायल (Injured) हो गए।

यह हादसा रविवार सुबह पांच बजे के आसपास का है। रसूलपुर रेलवे क्रासिंग के पास देहरादून से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खम्भे से टकराकर खाई में जा गिरी। जोरदार आवाज आने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तब हादसे का पता चला। लोगों ने हादसे की सूचना थाना कांठ पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दो लोग घायल थे।

यह भी पढ़ें- Bharat Ratna Award: लालकृष्ण आडवाणी भारत रत्न से सम्मानित, राष्ट्रपति ने घर जाकर किया सम्मान

सूचना पाक मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देहात संदीप मीणा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि चालक को नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है। मृतकों की पहचान देहरादून के थाना तिलक रोड क्षेत्र के मोहल्ला डांडीपुर गढ़ निवासी पंकज रस्तोगी की पत्नी संगीता रस्तोगी (46), उनका पुत्र यश (26) दिलीप रस्तोगी की पुत्री आंशिका रस्तोगी (19) और पत्नी आरती रस्तोगी (45) के रूप में की है। वहीं, अतुल रस्तोगी और उसकी बहन मानवी रस्तोगी गंभीर रूप से घायल है। उनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.