Delhi Airport Terminal-1: दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, छत गिरने से 4 लोग घायल

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर छत गिरने की सूचना मिली। दमकल की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है।

169

दिल्ली (Delhi) से एक बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Indira Gandhi International Airport) के टर्मिनल-1 (Terminal-1) की छत (Roof) का एक हिस्सा गिर गया है। छत के नीचे कई गाड़ियां दब गई हैं और अब तक एक शख्स की मौत (Death) हो गई है। खबर है कि 4 लोग घायल (Injured) हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना शुक्रवार सुबह करीब 5:30 बजे की है।

इस घटना से यात्रियों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। इस दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो भी सामने आया है। उधर, छत गिरने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर रवाना कर दी गई हैं। घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है। इस हादसे में कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- NEET-UG Paper Leak: विपक्ष आज संसद में उठाएगा NEET का मुद्दा, सरकार ने कहा “तैयार हैं हम”

दिल्ली में हो रही है बारिश
पुलिस ने यात्रियों से न घबराने की अपील की है। राजधानी दिल्ली में इस वक्त भारी बारिश का दौर जारी है। बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं और जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश के साथ तेज हवा के कारण कई जगहों पर पेड़ उखड़ गए हैं।

अग्निशमन अधिकारियों के अनुसार, उन्हें शुक्रवार सुबह 5.30 बजे फोन आया कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 की छत गिर गई है। सूचना मिलते ही दमकल की 3 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। एयरपोर्ट की छत के नीचे कुछ कारें फंसी हुई हैं।

दिल्ली में जलभराव
शुक्रवार को दिल्ली में मानसून की पहली भारी बारिश हुई। सुबह 4:30 से 5:00 बजे तक दिल्ली में भारी बारिश हुई। हालांकि, इसके कारण सुबह से ही शहर में पानी भर गया और यातायात व्यवस्था बाधित हो गई। कई जगहों पर लंबा जाम लग गया और लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में दो घंटे से अधिक का समय लग रहा है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.