Israel के हवाई हमले में हमास के बड़े कमांडर सहित मारा गया यह हथियार विभाग प्रमुख

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने लेबनान के हिजबुल्लाह आतंकवादी समूह को चेतावनी दी है। नेतन्याहू ने कहा है कि अगर हिजबुल्लाह नया मोर्चा खोलता है तो यह उसके जीवन की सबसे बड़ी गलती होगी।

405

गाजा पट्टी में छिड़े युद्ध के 33वें दिन 8 नवंबर को इजराइल के हवाई हमले में फिलिस्तीनी आतंकवादी संगठन हमास का हथियार और उद्योग विभाग का प्रमुख महसन अबू-जीना मारा गया। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस हमले में महसन अबू-जीना समेत हमास के दीगर बड़े कमांडर भी ढेर हो गए। इजराइल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ) ने रॉकेट और मिसाइल दाग कर हमास की दर्जनों सुरंगों को उड़ा दिया।

लगातार की जा रही है आतंकियों की पहचान
इस बीच, आईडीएफ ने आज उत्तरी गाजा में नागरिकों के लिए दक्षिण की ओर जाने के लिए सलाह अल-दीन स्ट्रीट पर एक और निकासी गलियारा खोला। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह गलियारा सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक खुला रहा। फिलहाल, आईडीएफ का हमास के खिलाफ अभियान जारी है। आईडीएफ के गुप्तचर हमास के आतंकवादियों की लगातार पहचान कर रहे हैं। एक अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हमास ने गाजा पट्टी में 240 निर्दोष नागरिकों को अगवा कर लिया है।

सीएम नीतीश के शर्मनाक बयान के खिलाफ भाजपा का विरोध प्रदर्शन, की यह मांग

नेतन्याहू ने दी है चेतावनी
इस बीच इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने लेबनान के हिजबुल्लाह आतंकवादी समूह को चेतावनी दी है। नेतन्याहू ने कहा है कि अगर हिजबुल्लाह नया मोर्चा खोलता है तो यह उसके जीवन की सबसे बड़ी गलती होगी। उसका उसे भयावह अंजाम भुगतना होगा। रक्षामंत्री योव गैलेंट ने कहा कि आईडीएफ ने हमास के चारों ओर शिकंजा कस दिया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.