Kerala Blast: अलर्ट पर कोलकाता पुलिस, मेट्रो स्टेशनों और शॉपिंग मॉल्स पर बढ़ाई गई सुरक्षा

लाल बाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि कोलकाता के सभी मेट्रो स्टेशनों और भीड़भाड़ वाले शॉपिंग मॉल की सुरक्षा तो बढ़ा दी गई है।

85

केरल (Kerala) के कलामासेरी (Kalamassery) स्थित कन्वेंशन सेंटर (Convention Center) में हुए धमाके (Blast) के बाद कोलकाता (Kolkata) में पुलिस (Police) अलर्ट (Alert) पर है। कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि निगरानी सेल लगातार खुफिया एजेंसियों के संपर्क में है और किसी भी इनपुट को हल्के में नहीं लिया जाएगा। भीड़भाड़ वाली जगह पर सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे हैं। भीड़ वाली जगहों पर खास नजर रखी जा रही है।

लाल बाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि कोलकाता के सभी मेट्रो स्टेशनों और भीड़भाड़ वाले शॉपिंग मॉल की सुरक्षा तो बढ़ा दी गई है। साथ ही निगरानी भी बढ़ाई गई है। पुलिस की खुफिया टीम के सदस्य चप्पे-चप्पे पर नजर रख रही है और हर तरह की गतिविधि की पैनी परख की जा रही है। मुखबीरों को भी सतर्क कर दिया गया है और किसी भी तरह की घटना जिसमें ऐसे धमाके की आशंका हो, उसे टालने के लिए बेहतर तालमेल के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- Maratha Reservation: हिंगोली लोकसभा सांसद हेमंत पाटिल ने दिया इस्तीफा, मराठा आरक्षण की मांग को लेकर उठाया ये कदम

कोलकाता पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने सीधे तौर पर इस मामले में सभी 10 विभागों के डिप्टी कमिश्नर से बात की है और थाने को विशेष तौर पर अलर्ट रहने को कहा गया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.