Kathua encounter: अब तक दो आतंकी ढेर, सीआरपीएफ का एक जवान भी हुतात्मा

कठुआ में सुरक्षा बलों ने जारी मुठभेड़ में एक और आतंकवादी को मार गिराया है। यह अभियान 11 जून की देर शाम आतंकवादियों की गांव में गोलीबारी करने के बाद शुरू किया गया था।

110

Kathua encounter: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के सईदा सोहल इलाके में चल रही मुठभेड़ में 12 जून को एक और आतंकवादी मारा गया है। अब इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की संख्या दो हो गई है। इस दौरान सीआरपीएफ का एक जवान भी हुतात्मा हो गया है।

Bomb Threat: चंडीगढ़ के मेंटल हॉस्पिटल को मिली बम की धमकी, अलर्ट पर अधिकारी

11 जून की शाम से चल रहा था अभियान
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सुरक्षा बलों ने जारी मुठभेड़ में एक और आतंकवादी को मार गिराया है। यह अभियान 11 जून की देर शाम आतंकवादियों की गांव में गोलीबारी करने के बाद शुरू किया गया था। मुठभेड़ की शुरुआत में ही एक आतंकवादी मारा गया था। एक सीआरपीएफ जवान घायल हो गया था, जिसने 11 जून की सुबह दम तोड़ दिया। इलाके में तलाशी अभियान जारी है, क्योंकि सुरक्षा बलों को एक और आतंकवादी के नागरिक इलाके में छिपा होने की आशंका है।

 भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद
जिले के हीरानगर इलाके से सुरक्षा बलों ने बुधवार को भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। बरामद किए गए हथियारों और गोला-बारूद में 30 राउंड वाली तीन मैगजीन, 24 राउंड वाली एक मैगजीन, एक अलग पॉलीथीन बैग में 75 राउंड, तीन जिंदा ग्रेनेड, 500 रुपये के एक लाख रुपये मूल्य के नोट, पाकिस्तान में बनी चॉकलेट, सूखा छेना और बासी चपातियां, पाकिस्तान में बनी दवाएं और दर्द निवारक इंजेक्शन, ए4 बैटरी सेल के दो पैक, एंटीना वाला एक हैंडसेट और हैंडसेट से लटके दो तार शामिल हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.