Kanpur: छात्रावास में मिला एमबीबीएस छात्र का शव, हत्या की आशंका

विश्वविद्यालय परिसर स्थित हॉस्टल के भूतल में जब वहां कार्यरत सुरक्षाकर्मी पहुंचा तो साहिल सारस्वत का शव जमीन पर मिला। उसके शरीर से खून निकला रहा था।

403

Kanpur: बिठूर थाना क्षेत्र स्थित रामा यूनिवर्सिटी (Rama University) परिसर में बने छात्रावास (hostel) के बेसमेंट में आज सुबह एमबीबीएस छात्र (MBBS student) का खून से लहूलुहान शव (Dead body) पाया गया। पुलिस कमिश्नर डॉ. आर.के. स्वर्णकार ने सहयोगी अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की।

शरीर से निकला रहा था खून 
संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि मथुरा के रहने वाले साहिल सारस्वत (24) रामा यूनिवर्सिटी परिसर में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह ओल्ड बॉयज हॉस्टल के रूम नम्बर 127 में रहता था। रविवार की सुबह विश्वविद्यालय परिसर स्थित हॉस्टल के भूतल में जब वहां कार्यरत सुरक्षाकर्मी पहुंचा तो साहिल सारस्वत का शव जमीन पर मिला। उसके शरीर से खून निकला रहा था। यह देखते ही उसने तत्काल काॅलेज प्रशासन एवं पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। घटनास्थल की जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी पहुंची।

मृतक छात्र के रूम पार्टनर से पूछताछ
पुलिस आयुक्त कानपुर आर.के. स्वर्णकार मौके पर पहुंचे। उनके साथ संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी और क्राइम ब्रांच की टीम मौजूद थी। पुलिस मृतक छात्र के रूम पार्टनर से भी पूछताछ कर रही है। वारदात के संबंध में परिवार के लोगों को खबर दी गई है। पुलिस का कहना है कि उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। प्रथम दृष्टया उसकी मौत गंभीर चोट आने के बाद हुई है। मामले की जांच अभी जारी है। परिवार के सदस्य पहुंचे थे और कोई तहरीर देते हैं तो आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। छात्र साहिल के मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी।

यह भी पढ़ें – Mann Ki Baat में प्रधानमंत्री ने दी 26/11 के शहीदों को श्रद्धांजलि, भारतीय उत्पादों को लेकर कही ये बात

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.