Jhansi: दरोगा ने गर्भवती पत्नी को मारी गोली, निलंबित

पुलिस चौकी बंगरा प्रभारी एसआई शशांक मिश्रा बंगरा में ही किराए के मकान में रहता है। दो वर्ष पूर्व उसका विवाह हुआ था। कुछ दिन पूर्व ही वह अपनी गर्भवती पत्नी को बंगरा लेकर आया था।

114

झांसी(Jhansi) जिला अंतर्गत उल्दन थाना क्षेत्र की चौकी बंगरा के प्रभारी उपनिरीक्षक (sub inspector) शशांक मिश्रा ने सर्विस पिस्टल से 08 अक्टूबर की देर रात अपनी गर्भवती पत्नी (pregnant wife) को गोली मार दी। गोली पत्नी के दाहिने हाथ में लगी। इससे वह घायल हो गई। उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जबकि दरोगा वहां से भाग निकला था। हालांकि उपनिरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर हिरासत में ले लिया गया है। पत्नी का आरोप है कि उसके ऊपर तीन फायर किए गए।

दो वर्ष पूर्व ही हुआ था विवाह
पुलिस चौकी बंगरा प्रभारी एसआई शशांक मिश्रा बंगरा में ही किराए के मकान में रहता है। दो वर्ष पूर्व उसका विवाह हुआ था। कुछ दिन पूर्व ही वह अपनी गर्भवती पत्नी को बंगरा लेकर आया था। 08 अक्टूबर की देर रात वह जब घर पहुंचा तो किसी बात पर पत्नी से विवाद हो गया। इससे आवेश में आकर उसने पत्नी को गोली मार दी ((shot)) और भाग निकला। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने उस पर एक नहीं तीन फायर किए। पीड़िता ने किसी तरह भाग कर अपने पड़ोसी के कमरे में छुपकर अपनी जान बचाई।

पत्नी के परिजनों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने चौकी प्रभारी की पत्नी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पत्नी के हाथ में गोली लगी है। मेडिकल कॉलेज पहुंचे पत्नी के परिजनों ने चौकी प्रभारी पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए न्याय की मांग की।

खतरे से बाहर है पत्नी
इस संबंध में एसएसपी राजेश एस ने बताया कि चौकी प्रभारी द्वारा सर्विस पिस्टल से अपनी पत्नी को गोली मारी है। गोली उसके दाहिने हाथ में लगी है। पत्नी अब खतरे से बाहर है। दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही उसे हिरासत (custody)में ले लिया गया है। पीड़ित पक्ष की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें – Israel-Palestine war से शेयर बाजार में भारी गिरावट, तेल में उछाल आया

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.