Jammu-Kashmir: बारामूला में लश्कर-ए-तैयबा और टीआरएफ का आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार, बरामद हुए हथियार

इको पार्क क्रॉसिंग क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधि के बारे में एक विशेष इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, बारामूला पुलिस और सेना की 46 आरआर द्वारा एक संयुक्त गश्त की गई।

65

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने सेना की 46 आरआर के साथ मिलकर प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर/टीआरएफ से जुड़े एक आतंकी सहयोगी को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बारामूला (Baramulla) के इको पार्क क्रॉसिंग पर आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।

इको पार्क क्रॉसिंग क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधि के बारे में एक विशेष इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, बारामूला पुलिस और सेना की 46 आरआर द्वारा एक संयुक्त गश्त की गई।

यह भी पढ़ें- Hathras Stampede: सत्संग के बाद मची भगदड़ मारे गए 116 लोग, ‘भोले बाबा’ अभी भी फरार

सतर्क गश्ती दल
गश्त के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति पैदल ही टीम की ओर आता हुआ दिखाई दिया। जब संदिग्ध व्यक्ति ने पुलिस और सुरक्षा बलों को देखा तो वह भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन सतर्क गश्ती दल ने उसे तुरंत पकड़ लिया। प्रारंभिक पूछताछ में संदिग्ध की पहचान शकीर अहमद लोन के रूप में हुई। उसके पास से एक पिस्तौल, एक मैगजीन, आठ पिस्तौल राउंड और तीन हथगोले बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें- Raebareli: बेदर्दी से लादे गए गोवंशों से भरा ट्रक बरामद, दो जिंदा मिले, इतने गोवंश मृत

हथियार, गोला-बारूद की बरामदगी
आरोपी ने यह भी खुलासा किया कि वह पाकिस्तान स्थित एक आतंकी हैंडलर के संपर्क में था और बारामुल्ला शहर में आतंकी हमला करने की योजना बना रहा था। पीएस बारामुल्ला में यूए (पी) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.