Raebareli: बेदर्दी से लादे गए गोवंशों से भरा ट्रक बरामद, दो जिंदा मिले, इतने गोवंश मृत

लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग पर ऊंचाहार के निकट सवैया हसन गांव के पास 2 जुलाई की सुबह सड़क किनारे एक खड़े ट्रक को देखा, जिसके नीचे से खून टपक रहा था।

94

Raebareli: बेदर्दी से लादे गए गोवंशों से भरा एक ट्रक 2 जुलाई को पुलिस ने बरामद किया है। जांच के दौरान पूरे ट्रक में केवल दो गोवंश ही जिंदा मिले, बाकी 25 मृत अवस्था में थे। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है। प्रथमदृष्टया यह गो तस्करी का मामला प्रतीत हो रहा है।

गांवों में फैल गई सनसनी
दरअसल लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग पर ऊंचाहार के निकट सवैया हसन गांव के पास 2 जुलाई की सुबह सड़क किनारे एक खड़े ट्रक को देखा, जिसके नीचे से खून टपक रहा था और काफ़ी खून फैला हुआ था। उसमें से बदबू आ रही थी। ग्रामीणों को संदेह होने पर उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ट्रक में देखा तो उसमें 25 मृत और दो जिंदा गौवंश लदे हुए थे। मृत मवेशियों से भरा ट्रक बरामद होने की सूचना फैलते ही आसपास के गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है।

Aditya L-One ने सूर्य के चारों ओर अपनी प्रथम कक्षा में एक चक्कर को सफलतापूर्वक किया पूरा, लगे इतने दिन

क्षमता  से अधिक लादे गए थे मवेशी
ऐसा समझा जाता है कि मवेशियों को ठूसकर ट्रक से ले जाया जा रहा था। अधिक संख्या में मवेशी लदे होने के कारण आपस में रगड़कर मवेशी मर गए। तभी रास्ते में किसी को देखने और पकड़े जाने के भय से वो लोग राजमार्ग के किनारे ट्रक छोड़कर भाग गए। कोतवाल अनिल कुमार सिंह का कहना है कि डीसीएम को कब्जे में लेकर पशु चिकित्सा विभाग के चिकित्सकों द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है। मौके पर कोई भी व्यक्ति मिला नहीं है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.