Jammu & Kashmir: कठुआ में पुलिस मुठभेड़,1 सब-इंस्पेक्टर सहित एक गैंगस्टर की मौत

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान सिर में चोट लगने से घायल हुए प्रोबेशनरी सब-इंस्पेक्टर दीपक शर्मा की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

160
xr:d:DAF77s9uzIQ:773,j:6668002923212826046,t:24040304

Jammu & Kashmir: अधिकारियों ने 3 अप्रैल (बुधवार) को कहा कि जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के कठुआ (kathua) में सरकारी मेडिकल कॉलेज (Government Medical College) (जीएमसी) अस्पताल के पास पुलिस के साथ गोलीबारी में एक गैंगस्टर की गोली लगने से मौत (death of a gangster) हो गई है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान सिर में चोट लगने से घायल हुए प्रोबेशनरी सब-इंस्पेक्टर (Probationary Sub-Inspector) दीपक शर्मा (Deepak Sharma) की 3 अप्रैल (बुधवार) को इलाज के दौरान मौत हो गई, उन्होंने बताया कि एक विशेष पुलिस अधिकारी भी घायल हो गया।

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, अधिकारियों की एक टीम ने गैंगस्टर वासुदेव का पीछा किया, जो रामगढ़ पुलिस स्टेशन में दर्ज हत्या के एक मामले में मुख्य आरोपी है, जिसके कारण मंगलवार रात करीब 10.30 बजे सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के पास गोलीबारी हुई।

यह ही पढ़ें- Türkiye: इस्तांबुल के नाइट क्लब में लगी भीषण आग, कम से कम 29 लोगों की मौत

एक गैंगस्टर की मौत
उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में वासुदेव मारा गया जबकि उसका एक साथी घायल हो गया। दीपक शर्मा के सिर में चोट लगी जबकि 40 वर्षीय विशेष पुलिस अधिकारी अनिल कुमार को भी चोटें आईं। प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें शुरू में कठुआ के जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में पठानकोट के अमनदीप अस्पताल ले जाया गया। बुधवार को इलाज के दौरान शर्मा की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उनके शव को कठुआ के जीएमसी अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.