Bomb Threat: दिल्ली से वाराणसी जा रहे इंडिगो विमान में बम की सूचना, यात्रियों में दहशत

दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना के बाद यात्रियों को इमरजेंसी एग्जिट करवाया गया है।

322

पुलिस (Police) को धमकी भरा फोन आया कि राजधानी दिल्ली (Delhi) से वाराणसी (Varanasi) जाने वाली फ्लाइट (Flight) में बम (Bomb) रखा गया है। इसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया। इस विमान की उड़ान तुरंत रोक दी गई। पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ता (Bomb Disposal Squad) भी एयरपोर्ट (Airport) में दाखिल हुआ। जब यात्रियों को पता चला कि विमान में बम है तो वे बहुत डर गए।

कुछ लोग अपनी जान बचाने के लिए खिड़की से बाहर कूद गए। इस घटना का वीडियो सामने आया है। इस घटना के बाद बम निरोधक दस्ता एयरपोर्ट में दाखिल हो गया है और सभी यात्रियों को इमरजेंसी गेट से बाहर निकाल लिया गया है। विमान के सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें- Gaming Zone: राजकोट गेमिंग जोन अग्निकांड से सबक, लखनऊ में हुई ऐसी कार्रवाई 

इंडिगो की फ्लाइट दिल्ली से वाराणसी जा रही थी
फिलहाल बम निरोधक दस्ते द्वारा विमान की जांच की जा रही है। इस घटना से यात्रियों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। अधिकारियों ने बताया, “मंगलवार सुबह इंडिगो की फ्लाइट दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। सभी यात्रियों की जांच की गई और उन्हें विमान में बैठाया गया।” “जैसे ही विमान उड़ान भरने वाला था, इंडिगो कार्यालय को सुबह करीब साढ़े पांच बजे एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। उस व्यक्ति ने कहा कि विमान में बम रखा गया है। हमने तुरंत पुलिस को सूचित किया।”

यात्री इमरजेंसी गेट से कूद गए
इसी बीच पुलिस बम निरोधक दस्ते के साथ एयरपोर्ट पर पहुंची। इंडिगो क्रू ने अलर्ट जारी किया और यात्रियों से उतरने का अनुरोध किया। हालांकि, यात्री काफी डरे हुए थे। कोई फ्लाइट के इमरजेंसी गेट से तो कोई खिड़की से कूदने लगा।

धमकी देने वाले की तलाश में जुटी पुलिस
सभी को आपातकालीन द्वार से बाहर निकाल लिया गया है और सभी यात्री सुरक्षित हैं। विमान का निरीक्षण किया जा रहा है। इस बीच बम डिटेक्शन टीम ने विमान की तलाशी ली लेकिन कहीं कोई बम नहीं मिला। कहा गया है कि यात्रियों को घबराने की कोई बात नहीं है। फिलहाल पुलिस धमकी देने वाले की तलाश कर रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.