बीआरएस उम्मीदवार नल्लामोथु भास्कर राव के घर Income Tax Department छापा

तेलंगाना में इस महीने के अंत में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है, लेकिन मतदान से पहले आयकर विभाग राज्य में लगातार छापेमारी कर रहा है।

397

तेलंगाना (Telangana) में इस महीने के अंत में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के लिए मतदान (Voting) होना है, लेकिन मतदान से पहले आयकर विभाग (Income Tax Department) राज्य में लगातार छापेमारी (Raids) कर रहा है। आयकर विभाग ने गुरुवार को तेलंगाना के मिर्यालगुडा (Miryalaguda) से बीआरएस उम्मीदवार (BRS Candidate) और मौजूदा विधायक नल्लामोथु भास्कर राव (MLA Nallamothu Bhaskar Rao) के कार्यालयों, आवासों और कुछ करीबी रिश्तेदारों के घरों पर छापेमारी शुरू की।

नल्लामोथु भास्कर राव को 2014 में नवगठित राज्य तेलंगाना में मिर्यालगुडा निर्वाचन क्षेत्र के विधान सभा सदस्य (एमएलए) के रूप में चुना गया था। इसके बाद, 2018 में, उन्हें फिर से मिर्यालगुडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक के रूप में चुना गया। वह 1969 में छात्र संघ, एसआर और बीजीएनआर कॉलेज के महासचिव के रूप में पहले तेलंगाना आंदोलन में सक्रिय भागीदार थे।

यह भी पढ़ें- MP Elections: सभी 230 सीटों के लिए शुक्रवार को मतदान, सामग्री लेकर पोलिंग पार्टियां रवाना

पहले भी दो बार हो चुकी छापेमारी
इससे पहले आयकर विभाग ने हैदराबाद में तेलंगाना की मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी के रिश्तेदारों के आवास पर तलाशी ली थी। आयकर अधिकारियों ने गाचीबावली के एक अपार्टमेंट में रहने वाले प्रदीप के आवास की तलाशी ली। प्रदीप मंत्री के करीबी रिश्तेदार हैं। आईटी ने रेड्डी के अन्य रिश्तेदारों के आवासों की भी तलाशी ली।

श्रीनिवास रेड्डी के आवास पर छापा मारा गया था
वहीं, 9 नवंबर को आयकर विभाग की टीम ने तेलंगाना के खम्मम जिले में कांग्रेस नेता पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी के आवास पर छापेमारी की थी। आपको बता दें कि पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी जल्द ही 30 नवंबर को होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव में खम्मम जिले के पलेयर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

30 नवंबर को मतदान
119 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा के लिए मतदान 30 नवंबर को होगा और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। तेलंगाना में बीआरएस, कांग्रेस और भाजपा के बीच दिलचस्प त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.