Karnataka Accident: कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा! श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रक से टकराई, 13 लोगों की मौत

कर्नाटक के हावेरी जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। शुक्रवार को ब्यादगी तालुक में एक मिनी बस के खड़े ट्रक से टकरा जाने से 13 लोगों की मौत हो गई।

144

कर्नाटक (Karnataka) के हावेरी (Haveri) में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। एक यात्री बस के खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मारने से 13 लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना ब्यादगी तालुका में गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास पुणे-बैंगलोर राष्ट्रीय राजमार्ग (Pune-Bangalore National Highway) पर हुई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शव को क्षतिग्रस्त वाहन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि शिवमोगा की रहने वाली पीड़िता येल्लम्मा देवी की तीर्थयात्रा के बाद बेलगाम जिले के सावदत्ती से लौट रही थी। घायलों (Injured) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर है। मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है।

यह भी पढ़ें – Parliament Session: विपक्ष आज लोकसभा में उठाएगा NEET का मुद्दा, दोनों सदनों में हंगामे के आसार

आगे की जांच जारी
पुलिस ने बताया कि बस के ड्राइवर को नींद आ जाने के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि आगे की जांच जारी है।

गांव में मातम पसरा है
हावेरी एसपी अंशु कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि दमकल और पुलिस कर्मियों ने शवों को टीटी वाहन से बाहर निकाला और घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 13 लोगों की मौत की खबर सुनकर एम्मेहट्टी गांव के लोग सदमे में हैं और गांव में मातम पसरा है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही गांव के हैं।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.