अमृतसर में मिली पाकिस्तानी ड्रोन से14 करोड़ रुपये की हेरोइन

इसी तरह तरनतारन के खेमकरण में भी बीएसएफ व पुलिस को एक जला हुआ पैकेट मिला है। इसमें 2.9 किलोग्राम हेरोइन और 4 राउंड 0.30 बोर के बरामद किए गए हैं।

57

पंजाब पुलिस और बीएसएफ के सीमावर्ती क्षेत्र में शुरू किए गए संयुक्त अभियान के दौरान पाकिस्तान के क्षतिग्रस्त ड्रोन से करीब 14 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की है। अधिकारियों का कहना है कि ड्रोन कनेक्शन टूटने के कारण गिरकर क्षतिग्रस्त हो गया।

यह भी पढ़ें – Andhra Pradesh: रेल हादसे में मृतकों और घायलो की संख्या बढ़ी, – 

क्षतिग्रस्त ड्रोन और एक पीला पैकेट मिला
बीएसएफ के मुताबिक यह अभियान अमृतसर के सरहदी गांव भैणी में शुरू किया गया था। यह सूचना मिली थी कि इलाके में एक ड्रोन की हलचल दिखी है। इसके बाद इलाके को सील कर अभियान शुरू किया गया। इस दौरान रविवार देर शाम खेतों में क्षतिग्रस्त ड्रोन और एक पीला पैकेट मिला। यह ड्रोन (क्वार्डकॉप्टर डीजेआई मॉविक-3 क्लासिक) चीन निर्मित है। इसके साथ पीला पैकेट बंधा हुआ था। इसमें हेरोइन थी। हेरोइन का वजन 2.146 किलोग्राम है। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 14 करोड़ रुपये से अधिक है।

इसी तरह तरनतारन के खेमकरण में भी बीएसएफ व पुलिस को एक जला हुआ पैकेट मिला है। इसमें 2.9 किलोग्राम हेरोइन और 4 राउंड 0.30 बोर के बरामद किए गए हैं। बीएसएफ ने ड्रोन व हेरोइन को जांच के लिए एफएसएल के पास भेज दिया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.