गणतंत्र दिवस हिंसाः दिल्ली पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से की ये अपील!

दिल्ली पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बनाए गए वीडियो या ऑडियो के साथ ही अन्य तरह के हिंसा के सबूत भी सौंपने की अपील की है

दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के आरोपियो के खिलाफ सबूत जुटाने शुरू कर दिए हैं। इस कड़ी में उसने उस दिन के प्रत्यक्षदर्शियों को आगे आने की अपील की है। उसने पत्रकारों ,सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ ही आम जनता से भी इस मामले में आगे आकर पुलिस को सहयोग करने की अपील की है।

पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बनाए गए वीडियो या ऑडियो के साथ ही अन्य तरह के हिंसा के सबूत भी पुलिस को सौंपने की अपील की है। इसके साथ ही आम प्रत्यक्षदर्शियों से भी आगे आकर आरोपियो के खिलाफ बयान दर्ज कराने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के इजरायली दूतावास के बाहर धमाका

पुलिस ने लिया सोशल मीडिया का सहारा
दिल्ली पुलिस ने इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है और अपने एड्रेस, फोन नंबर के साथ ही ईमेल आईडी भी उपलब्ध कराए हैं। दिल्ली के संयुक्त पुलिस आयुक्त(अपराध) बी के सिंह के नाम से जारी इस सूचना में मोबाइल नंबर 8750871237 भी दिया गया है। इस नंबर पर कोई भी संपर्क कर पुलिस को अपनी जानकारी दे सकता है।

सिंघु बॉर्डर पर स्थानीय लोगों ने किया आदोलन
बता दें कि 29 जनवरी को  सिंघु( दिल्ली-हरियाणा) बॉर्डर पर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन कर रहे किसानाों को वहां से हटने के लिए आंदोलन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here