एसएचओ आशीष दुबे पर हमला करनेवाला आरोपी ऐसे दबोचा गया!

हरप्रीत नामक शख्स ने सिंघु बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला किया और एक पुलिस की एक गाड़ी छीन ली तथा भाग गया।

दिल्ली पुलिस ने सिंघु बॉर्डर पर एसएचओ के साथ ही अन्य पुलिसकर्मियों पर हमला करनेवाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। 16 फरवरी की रात करीब 8 बजे उसने पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला किया। इसके साथ ही वह पुलिस की गाड़ी लेकर भी फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने उसका पीछा किया और 10 किलोमीटर की दूरी पर गिरफ्तार कर लिया। इस हमले में एसएचओ आशीष दुबे घायल हो गए हैं।

दिल्ली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरप्रीत नामक इस शख्स ने सिंघु बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला किया और एक पुलिस की एक गाड़ी छीन ली तथा भाग गया। इस बारे में सूचना मिलने पर समयपुर बादली थाना प्रभारी आशीष दुबे ने पुलिस टीम के साथ मुकरबा चौक तक उसका पीछा किया। यह स्थान सिंघु बॉर्डर से करीब 10 किलोमीटर दूर है।

ये भी पढ़ेंः जानिए… टीवी, वॉशिंग मशीन चलाने के लिए क्या कर रहे हैं आंदोलकारी किसान?

ये भी पढ़ेंः पुडुचेरीः संकट में कांग्रेस सरकार!… जानिए पूरी खबर

एसएचओ आशीष दुबे घायल
पुलिसकर्मियों से घिरे हरप्रीत ने उनपर भी हमला कर दिया। इस हमले में एसएचओ की गर्दन बाल-बाल बची, लेकिन उनकी गर्दन पर चोट आई है। इस हमले के बाद उनके साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने उस शख्स को धर दबोचा। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। उसके खिलाफ हत्या और चोरी के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि वह आंदोलकारी किसानों में शामिल रहा है। फिलहाल इस हमले में घायल एसएचओ आशीष दुबे का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here