Delhi: दिल्ली में बर्गर किंग के अंदर सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक हत्या, शख्स को करीब 40 गोली मारी

फुटेज में मृतक की पहचान अमन के रूप में हुई है, जो काली शर्ट पहने एक महिला अन्नू के साथ बैठा हुआ दिखाई दे रहा है।

125

Delhi: पश्चिमी दिल्ली (West Delhi) के राजौरी गार्डन इलाके (Rajouri Garden area) में बर्गर किंग के अंदर 26 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या (murder of a person) का खौफनाक सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे 18 जून को रेस्तरां के अंदर लक्षित हत्या की गई।

फुटेज में मृतक की पहचान अमन के रूप में हुई है, जो काली शर्ट पहने एक महिला अन्नू के साथ बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस उसे पकड़ने के प्रयास कर रही है। अमन के पीछे बैठे सफेद और नारंगी रंग की शर्ट पहने दो शूटरों ने उस पर गोलियां चलाईं।

यह भी पढ़ें- Punjab: 15,500 मेगावॉट तक पहुंची बिजली की मांग, AIPEF ने सरकार को किया आगाह

पूरे परिसर में दहशत फैल गई
गोली लगने से घायल अमन अपनी जान बचाने के लिए कैश काउंटर की ओर भागा, लेकिन शूटरों ने उसका पीछा किया और उसे नजदीक से गोली मार दी। उस पर 37 राउंड से अधिक गोलियां चलाई गईं, जिसके बाद अमन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शूटिंग के दौरान अन्नू को रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखा गया। फायरिंग के दौरान पूरे परिसर में दहशत फैल गई और आगंतुक दरवाजे से बाहर भागते हुए देखे गए।

यह भी पढ़ें- Tibet Issue: दलाई लामा पर भड़का चीन, तिब्बत मुद्दे पर बातचीत के लिए राजनीतिक प्रस्ताव को लेकर कही यह बात

घटना वाली रात पुलिस ने क्या कहा था?
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाने और सीसीटीवी कैमरों की जांच के लिए टीमें गठित कीं। दिल्ली पुलिस ने कहा, “राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली है। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस और क्राइम टीम मौके पर है। जानकारी जुटाने और सीसीटीवी कैमरों की जांच के लिए टीमें गठित की गई हैं। आगे की जांच जारी है।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.