Chhattisgarh: कवर्धा में पलटा पिकअप वैन, 18 लोगों की मौत

इस दुर्घटना ने स्थानीय समुदाय को झकझोर कर रख दिया है, और जांच जारी रहने के कारण और अपडेट की उम्मीद है।

400

Chhattisgarh: एक दुखद घटना में, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में एक पिकअप वाहन पलट (pickup vehicle overturned) जाने से 18 लोगों की जान (18 people died) चली गई और 10 अन्य घायल हो गए। कवर्धा में सुबह तड़के यह हादसा हुआ। मृतकों में कई यात्री शामिल हैं जो पिकअप वाहन में सवार थे। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वाहन की गति तेज़ रही होगी, जिसके कारण वह नियंत्रण खो बैठा और पलट गया। सटीक कारण निर्धारित करने के लिए अधिकारी गहन जांच कर रहे हैं।

राज्य सरकार ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और त्रासदी से प्रभावित लोगों को सहायता का आश्वासन दिया है। इस विनाशकारी दुर्घटना ने स्थानीय समुदाय को झकझोर कर रख दिया है, और जांच जारी रहने के कारण और अपडेट की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: 49 लोकसभा सीटों पर 3 बजे तक 47.53% मतदान, बंगाल में हुई हिंसा

अभिषेक पल्लव ने की घटना की पुष्टि
यह दुखद घटना छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के बहपानी इलाके में हुई। कबीरधाम पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 15 लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हैं। उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया. उन्होंने कहा, “कवर्धा जिले से बेहद दर्दनाक खबर मिली है। रिपोर्ट से पता चला है कि कुकदुर थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन दुर्घटना में 15 लोगों की मौत हो गई है। सभी जंगल से तेंदूपत्ता संग्रहण कर घर लौट रहे थे।”

यह भी पढ़ें-  Lok Sabha Elections: ‘संकट के समय भाग जाते हैं राहुल गांधी’- यूपी के सीएम योगी का दावा

मृतकों के शव बरामद
स्थानीय अधिकारी और बचाव दल घायलों की सहायता करने और मृतकों के शव बरामद करने के लिए तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को तत्काल चिकित्सा देखभाल के लिए नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.