Boycott Bollywood: सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रेंड कर रहा है Boycott Bollywood, जानिए वजह

दक्षिणी गाजा पट्टी के एक शहर राफा में नागरिकों के खिलाफ अत्याचार ने मशहूर हस्तियों को फिलिस्तीन के पक्ष में खड़ा कर दिया है। एक्टर्स के अलावा क्रिकेटर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी गाजा में फिलिस्तीनियों का समर्थन करते हुए एक पोस्ट किया था।

566

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर ‘ऑल आइज़ ऑन राफा’ (All Eyes On Rafa) पोस्ट वायरल (Viral) हो रही है। इंस्टाग्राम (Instagram) और फेसबुक (Facebook) पर यूजर्स कहानियां और पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही कई सेलिब्रिटीज भी इस मुहिम से जुड़ गए हैं। इस बैकग्राउंड में एक्स के ट्विटर हैंडल पर हैशटैग बॉयकॉट बॉलीवुड (#BoycottBollywood) वायरल हो रहा है।

दक्षिणी गाजा पट्टी के एक शहर राफा में नागरिकों के खिलाफ अत्याचार ने मशहूर हस्तियों को फिलिस्तीन के पक्ष में खड़ा कर दिया है। एक्टर्स के अलावा क्रिकेटर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी गाजा में फिलिस्तीनियों का समर्थन करते हुए एक पोस्ट किया था। हालांकि, एक्स पर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। नेटिज़ेंस ने कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के खिलाफ कोई स्टैंड नहीं लेने के लिए उनकी आलोचना की। बाद में रितिका ने पोस्ट डिलीट कर दी।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान टी-20 मैच पर आतंकी खतरा, ISIS ने दी ‘लोन वुल्फ’ हमले की धमकी! बढ़ाई गई सुरक्षा

‘सभी की निगाहें राफा पर’ क्या है?
‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’ एक अभियान है जो दुनिया भर के लोगों का ध्यान गाजा शहर पर इज़रायली सैनिकों द्वारा किए जा रहे हमले की ओर आकर्षित करता है। गाजा में आतंकवादी जमीनी हमले कर रहे हैं और हजारों लोगों को मार रहे हैं। बढ़ते तनाव और घनी आबादी वाले राफा शहर में इजरायली बलों के जमीनी हमले के मद्देनजर, बॉलीवुड हस्तियों द्वारा ‘ऑल आइज़ ऑन राफा’ ट्रेंड को अपनाया गया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.