Haryana News: टोहाना में रेलवे लाइन के पास मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

पुलिस को डायल 112 पर सूचना मिली कि टोहाना के जमालपुर शेखां रेलवे लाइन के पास कच्चे रास्ते पर एक युवती का शव पड़ा है।

59

हरियाणा के फतेहाबाद जिले (Fatehabad District) के शहर टोहाना में मंगलवार सुबह एक प्रवासी युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन (Railway Line) के पास मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस ने शव की हालत देखकर हत्या (Murder) की आशंका जताई है। थाना जाखल की रेलवे पुलिस (Railway Police) ने मौके पर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया।

मंगलवार सुबह पुलिस को डायल 112 पर सूचना मिली कि टोहाना के जमालपुर शेखां रेलवे लाइन के पास कच्चे रास्ते पर एक युवती का शव पड़ा है। रेलवे लाइन का मामला होने पर जाखल रेलवे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। टोहाना थाना प्रबंधक देवीलाल भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें- MP Council of Ministers: अगर आप स्वास्थ्य विभाग में बनना चाहते हैं डॉक्टर-नर्स तो यह खबर जरुर पढ़ें

मामला फिलहाल संदिग्ध बना हुआ है
पुलिस की जांच में युवती की पहचान 30 वर्षीय जैसमीन के रूप में हुई। उसके परिजनों का भी पता लगाया जा रहा है। युवती के गले पर निशान है, हालांकि अभी तक चोट आदि के कोई निशान न मिलने की बात सामने आई है। पुलिस को अंदेशा है कि युवती की हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में तफ्तीश के बाद ही असलियत सामने आएगी। मामला फिलहाल संदिग्ध बना हुआ है। रेलवे पुलिस जाखल मामले की जांच में जुटी हुई है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.