Delhi: मुखर्जी नगर में दिनदहाड़े खूनी हमला, सीसीटीवी फुटेज वायरल

दिल्ली के मुखर्जी नगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक एक लड़की पर हमला कर रहा है।

148

दिल्ली (Delhi) के मुखर्जी नगर (Mukherjee Nagar) इलाके में एक युवक (Young Man) ने दिनदहाड़े एक लड़की (Girl) पर चाकू (Knife) से हमला (Attack) कर दिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है और यह सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, घटना शुक्रवार 22 मार्च की है। वीडियो में एक युवक एक लड़की पर हमला करता नजर आ रहा है। हालांकि, हमले में लड़की को मामूली चोटें आईं और वह खतरे से बाहर है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हमला करने वाले आरोपी युवक का नाम अमन है और वह मुखर्जी नगर में रहता है। वहीं, घायल लड़की जाफराबाद की रहने वाली है और वह यहां लाइब्रेरी में पढ़ने आती है। आरोपी लड़का पीजी में कुक का काम करता है।

यह भी पढ़ें- Holi 2024: होलिका दहन पर भद्रा का साया, आज रात्रि 11 बजकर 13 मिनट के बाद करें होलिका दहन

आरोपी युवक गिरफ्तार
पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि लड़की ने उसका मजाक उड़ाया था और गुस्से में आकर उसने सब्जी की दुकान से चाकू उठाया और उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने आगे की जांच के लिए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.