ICC World Cup 2023: IND vs NZ Semi Final के टिकटों की कालाबाजारी, मुंबई पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

पुलिस ने बताया कि इन टिकटों की मूल कीमत 20 हजार रुपये थी और उन टिकटों को 1 लाख 20 हजार रुपये में ऑनलाइन बिक्री के लिए रखा गया था।

394

मुंबई पुलिस ने भारत बनाम न्यूजीलैंड आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल मैच के टिकटों की कालाबाजारी का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने मलाड और दक्षिण मुंबई से दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि इन टिकटों की मूल कीमत 20 हजार रुपये थी और उन टिकटों को 1 लाख 20 हजार रुपये में ऑनलाइन बिक्री के लिए रखा गया था। सर्कल 1 के पुलिस उपायुक्त डॉ. प्रवीण मुंढे ने बताया कि जब्त किए गए टिकट ब्लैक में बाजार में चार गुना कीमत पर बेचे जा रहे थे।

नीरज चोपड़ा Male World Athlete of the Year Award के लिए नामित, अन्य खिलाड़ियों में इनके नाम शामिल

दो लोग पुलिस हिरासत में
आकाश कोठारी और रोशन गुरुबक्शानी दोनों आरोपियों को जेजे मार्ग पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनके पास से 2 टिकट बरामद हुए हैं। भारत बनाम न्यूजीलैंड आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल मैच 15 नवंबर को को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सेमीफाइनल मैच को देखने के लिए देश और विदेश से क्रिकेट प्रेमी आएंगे। इस सेमीफाइनल मैच के टिकट ऑनलाइन बेचे जा रहे थे। चूंकि क्रिकेट प्रेमी इस मैच को देखने के लिए किसी भी कीमत पर टिकट खरीदने को तैयार हैं, इसलिए कुछ लोगों ने सेमीफाइनल के टिकटों की काला बाजारी शुरू कर दी है।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.