‘मोटा माल’ के एवज में ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को भी दिया गया शराब का ठेकाः भाजपा

89

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आबकारी घोटाले के मुद्दे पर गुरुवार को भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया पर हमला जारी रखा। पार्टी ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘मोटा माल’ के एवज में उन कंपनियों को भी ठेका दिया गया जो ब्लैक लिस्टेड थीं। भाजपा ने कहा कि जिस प्रकार की बौखलाहट आम आदमी पार्टी में नजर आ रही है उससे स्पष्ट है कि मनीष सिसोदिया भ्रष्टाचार के इस मामले में बच नहीं सकते।

भाजपा मुख्यालय में राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में आबकारी नीति को लेकर केजरीवाल सरकार की घेरेबंदी तेज की। उन्होंने आगे कहा कि जिस प्रकार की बौखलाहट आम आदमी पार्टी में विगत कुछ दिनों से देखने को मिल रही है, इसमें किसी प्रकार का संशय नहीं है कि मनीष सिसोदिया को लेकर आम आदमी पार्टी घिरी नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें – पूर्वोत्तर रेलवे की 17 ट्रेनों में हैंड हेल्ड टर्मिनल मशीनों से लैस हुए टीटीई, यात्रियो को होगा ये लाभ

भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई
पात्रा ने कहा कि यह साफ है कि मनीष सिसोदिया इस घोटाले में बच नहीं सकते हैं। क्योंकि भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई करना और भ्रष्टाचारियों को अंजाम तक पहुंचाना यह देश के संविधान का दायरा है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सिसोदिया को यह पता है कि उन्होंने भ्रष्टाचार किया है, इसका सबूत मौजूद है, जांच हो रही है। पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी कुचेष्टा कर रही कि वह इधर-उधर की बातें करे, लेकिन जो मुद्दे की बात है कि मनीष सिसोदिया ने करोड़ों रुपये का घपला किया या नहीं, उस पर जवाब नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल और सिसोदिया को सामने आकर भाजपा के पूछे गए सवालों का जवाब देना चाहिए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.