Bihar: रोहतास में भीड़ का इंसाफ, पूर्व सैनिक की हत्या कर भाग रहे बदमाशों के साथ किया ऐसा

रोहतास में घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से भागने लगे। तभी लोगों ने गोसलडीह गांव के समीप उन्हें घेर लिया।

435

बिहार के रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्याणी मोड़ के समीप 15 नवंबर को पूर्व सैनिक सह पूर्व मुखिया प्रत्याशी विजेंद्र सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी अपाची बाइक से आए थे। घटना के बाद भाग रहे अपराधियों ने भीड़ पर भी फायरिंग की, जिसमें एक युवक गोली लगने से जख्मी हो गया। उसे बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद भीड़ ने तीनों अपराधियों को पकड़ उनकी पिटाई कर दी, जिसमें दो की मौत हो गई है। तीसरा गंभीर रूप से जख्मी है। उसे पुलिस बिक्रमगंज अस्पताल ले गई है।

पुलिस ने की दो बदमाशों के मारे जाने की पुष्टि
एसपी विनीत कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष व अन्य वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। थानाध्यक्ष प्रिया कुमारी ने दो अपराधियों को भीड़ द्वारा पीट पीटकर मारे जाने की पुष्टि की है। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक गंभीर रूप से जख्मी है, जिसे अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बारे में उन्होंने बताया कि विजेंद्र सिंह इसी थाना क्षेत्र के नीमा गांव के निवासी थे। वे अपना नया मकान कल्याणी मोड़ के पास सड़क किनारे बनवा रहे थे। इसी बीच अपराधी वहां पहुंचे और गोली मार उनकी हत्या कर दी।

Jammu and Kashmir: बस दुर्घटना में 38 लोगों की मौत, इस कारण हुआ हादसा

बाइक से भाग रहे थे अपराधी
घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से भागने लगे। तभी लोगों ने गोसलडीह गांव के समीप उन्हें घेर लिया। अपने को घिरा देख अपराधी भीड़ पर गोली चला भागने का प्रयास करने लगे। गोली गोसलडीह निवासी अंकित कुमार को लग गई, जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्हें पकड़कर उनकी लाठी डंडे से पिटाई शुरू कर दी। इसमें घटनास्थल पर दो की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। शवों की पहचान कराई जा रही है। घटना के बाद से तनाव की स्थिति है। पुलिस नियमानुकूल कार्रवाई कर रही है।अपराधियों की अपाची बाइक जब्त कर ली गई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.