Bihar: सीतामढ़ी में भीषण सड़क दुघर्टना; तीन की मौत, छह घायल

पुलिस के मुताबिक अनियंत्रित ट्रक ने टेंपो को बुरी तरह से रौंद दिया। टेंपों सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

321

Bihar: सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले में देररात सड़क दुघर्टना (Horrific road accident) में तीन लोगो (three killed) की मौत हो गई। हादसे में छह लोग जख्मी (six injured) हो गए है। हादसा नगर से करीब तीन किलोमीटर दूर सीतामढ़ी-बरियारपुर सड़क मार्ग पर स्थित मोहनपुर में मंगलवार रात करीब पौने ग्यारह बजे हुआ। , ,

पुलिस के मुताबिक अनियंत्रित ट्रक ने टेंपो को बुरी तरह से रौंद दिया। टेंपों सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। छह अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रक चालक भागने में सफल हो गया।

यह भी पढ़ें- Traffic Advisory: दिल्ली के द्वारका में पीएम मोदी की रैली आज, दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

पुलिस पदाधिकारी का बयान
सीतामढी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राम कृष्ण कहते हैं, ”हमें सूचना मिली कि कल रात 10:30 बजे एक ऑटो रेलवे स्टेशन से सोनबरसा जा रही थी. मोहनपुर चौक के पास एक ट्रक से टक्कर हो गयी और नौ लोग घायल हो गये.” डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

यह भी पढ़ें- Men’s T20 World Cup: ICC ने जारी की अभ्यास मैच की सूची, इस मैदान पर होगा भारत और बांग्लादेश का मुकाबला

घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया
टेंपो सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से बथनाहा थाना के रमनगरा गांव जा रहा थी। सीतामढ़ी में ट्रेन से उतरे यात्री टेंपो में सवार हुए थे। सूचना पर पहुंची 112 एवं मेहसौल ओपी पुलिस ने घायलों को अपने वाहन से सदर अस्पताल पहुंचाया। मृतकों की पहचान नेपाल निवासी मो. समसूल, रीगा थाना क्षेत्र के फतहपुर निवासी नशो खान, रमनगरा निवासी रोजा अंसारी की पुत्री खजीदा खातून के रूप में की गई है। एसडीपीओ-01 राम कृष्णा ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य में जुट गई। तीन लोगों की मौत हुई है। छह लोग जख्मी हुए हैं।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.