Bengaluru: रामेश्वरम कैफे में आईईडी रखने वाले इन दो आरोपितों पर एनआईए ने रखा 10-10 लाख का इनाम!

एनआईए ने रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में बड़ी कार्रवाई की। इस मामले में एक अन्य आरोपित मुजम्मिल शरीफ को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इसके दो मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं।

94

Bengaluru के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले(Rameshwaram cafe blast case) में शामिल दो वांछित आरोपितों(Two wanted accused) की राष्ट्रीय जांच एजेंसी(National Investigation Agency) को तलाश है। एनआईए(NIA) इन दोनों आरोपितों अब्दुल मथीन अहमद ताहा और मुसाविर हुसैन शाजिब(Both the accused Abdul Mathin Ahmed Taha and Musavir Hussain Shajib) के बारे में सूचना देने वालों को 10-10 लाख रुपये का इनाम(Reward of Rs 10 lakh each) देने की घोषणा की है। एनआईए ने आरोपितों के नाम और फोटो जारी करने के साथ लोगों से सहयोग करने की अपील(Appeal to people to cooperate with releasing the photo) भी की है।

आरोपियों पर आरोप
एनआईए ने अब्दुल मथीन अहमद ताहा और मुसाविर हुसैन शाजिब के खिलाफ 10-10 लाख रुपये का इनाम घोषित करते हुए कहा है कि दोनों आरोपित 1 मार्च को बेंगलुरु स्थित रामेश्वर विस्फोट मामले में शामिल थे। एनआईए को इनकी तलाश है।

Assam: मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने असमिया और अन्य मुसलमानों को लेकर किया ये दावा

एक अन्य आरोपित मुजम्मिल शरीफ गिरफ्तार
उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले एनआईए ने रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में बड़ी कार्रवाई की। इस मामले में एक अन्य आरोपित मुजम्मिल शरीफ को गिरफ्तार कर लिया। एनआईए ने आरोपितों की तलाश में कर्नाटक, तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश के 18 ठिकानों पर छापेमारी के बाद यह कार्रवाई की है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.