Agra-Lucknow Expressway Accident: उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और दूध के टैंकर में टक्कर; 18 लोगों की मौत, 19 घायल

यह दुर्घटना उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में हुई।

87

Agra-Lucknow Expressway Accident: पुलिस ने बताया कि 10 जुलाई (बुधवार) सुबह बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली की ओर जा रही एक स्लीपर बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दूध के टैंकर से टकरा गई, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए।

यह दुर्घटना उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस के अनुसार हादसा सुबह करीब 05:15 बजे हुआ जब बिहार से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस दूध के टैंकर से टकरा गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बाहर निकालकर उपचार के लिए सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Reasi Terror Attack: लश्कर-ए-तैयबा आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, जानें पाकिस्तान के आकाओं की क्या है भूमिका?

सीएम योगी ने राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश 
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव जिले में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अनुसार, उन्होंने अधिकारियों को तुरंत घटनास्थल पर पहुंचने और राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। उन्नाव के डीएम गौरांग राठी के मुताबिक, “आज सुबह करीब 05.15 बजे बिहार के मोतिहारी से आ रही एक निजी बस दूध के टैंकर से टकरा गई। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है और 19 अन्य घायल हैं। शुरुआती जांच के बाद ऐसा लग रहा है कि बस की रफ्तार काफी तेज थी। घायलों का इलाज चल रहा है।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.